Move to Jagran APP

वैगनआर कार सवार बदमाशों से मुठभेड़, एक घायल, साथी फरार

सेक्टर 88 के पुस्ता रोड पर वैगनआर कार सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फाय¨रग में एक बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी है, जबकि उसका साथी फरार हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 10:13 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 01:38 AM (IST)
वैगनआर कार सवार बदमाशों से मुठभेड़, एक घायल, साथी फरार
वैगनआर कार सवार बदमाशों से मुठभेड़, एक घायल, साथी फरार

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

सेक्टर 88 के पुस्ता रोड पर वैगनआर कार सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फाय¨रग में एक बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी है, जबकि उसका साथी फरार हो गया है। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके कब्जे से लूट की रकम और तमंचा बरामद किया गया है। फेस-2 कोतवाली पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी हुई है।

मूलरूप से दिल्ली के रहने वाले अल्ताफ भंगेल में रहते हैं। वह फेस-2 के एनएसइजेड स्थित एक कंपनी में नौकरी करते हैं। सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे वह स्कूटी पर सवार होकर भंगेल अपने कमरे पर जा रहे थे। इसी दौरान वैगनआर कार सवार दो बदमाशों ने ओवर टेक करके उन्हें रोक लिया। आरोप है कि बदमाशों ने उनसे तमंचे के बल पर बैग लूट लिया और भागने लगे। पीड़ित ने मामले की सूचना 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को दी। उन्हें कार का आखिरी चार नंबर ही याद था। लिहाजा पुलिस उन आखिरी चार नंबरों की मदद से वैगनआर कार की तलाश में जुट गई। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आजाद ¨सह तोमर का कहना है कि बदमाशों की कार सेक्टर 88 के पास पुस्ते पर देखी गई। इस पर पुलिस टीम ने उन्हें घेरने की कोशिश की। खुद को घिरा देख कर दोनों बदमाशों ने कार से निकल कर भागते हुए तमंचे से पुलिस पर फाय¨रग कर दी, लेकिन पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। इस पर पुलिस ने भी जवाब में दो फायर किए। एक गोली बदमाश के बाएं पैर में लग गई और वह घायल होकर गिर गया। जबकि उसका साथी फरार हो गया। घायल की पहचान ललित निवासी खोड़ा गाजियाबाद के रूप में हुई है। क्षेत्राधिकारी तृतीय श्वेताभ पांडेय का कहना है कि लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुस्ते पर मुठभेड़ हुई है। इसमें एक बदमाश घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश से तमंचा और लूट की रकम बरामद हुई है। घायल बदमाश से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.