Move to Jagran APP

दो दुकानों पर बेची जा रही थी फास्ट्रैक की नकली घड़ियां, दो गिरफ्तार

शहर में ब्रांड के नाम पर नकली सामान बेचे जा रहे हैं। कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने अट्टा मार्केट में दो दुकानों पर छापा मार कर टाइटन ब्रांड की 125 नकली फास्ट्रैक घड़ियां बरामद की है। पुलिस ने नकली घड़ियां बेच रहे दो आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है। इस दौरान टाइटन कंपनी के पदाधिकारी भी मौजुद रहे। पुलिस ने दोनों आरोपितों को बुधवार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Mar 2019 10:47 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 10:47 PM (IST)
दो दुकानों पर बेची जा रही थी फास्ट्रैक की नकली घड़ियां, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने बुधवार को अंट्टा मार्केट में दो दुकानों पर छापा मार कर फास्ट्रैक की 125 नकली घड़ियां बरामद की है। पुलिस ने नकली घड़ियां बेच रहे दो आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है। इस दौरान कंपनी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। पुलिस ने दोनों आरोपितों को बुधवार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

गुरुग्राम के सुहाना रोड निवासी टीकेश्वर नाथ आइपी सल्यूशन कंपनी में पदाधिकारी हैं। उनका कहना है कि टाइटन कंपनी ने आइपी सल्यूशन कंपनी को अपनी घड़ियों की जांच के लिए अधिकृत किया है। कंपनी सेक्टर 27 स्थित अट्टा मार्केट का सर्वे कर रही है। मंगलवार शाम करीब पांच बजे सर्वे के दौरान पता चला कि मार्केट में कुछ दुकानों पर टाइटन के फास्टै्रक ब्रांड की नकली घड़ियां बेची जा रही है। उन्होंने कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस से शिकायत की और पुलिस टीम के साथ दुकानों पर छापेमारी की गई। अट्टा स्थित हुकूम मार्केट में एनएस पाइसिग शॉप पर जांच के दौरान फास्ट्रैक ब्रांड की 92 नकली घड़ियां बरामद हुई हैं। दुकानदार आसिस सरकार को मौके से दबोच लिया गया। वह मूलरूप से पश्चिमी बंगाल का रहने वाला है और निठारी में किराए पर रहता है। इसके अलावा धर्मपाल अवाना मार्केट में सहगल मार्ट से भी 33 नकली घड़ियां बरामद हुईं। दुकानदार गौरव कुमार निवासी पहाड़गंज, दिल्ली को भी मौके से पकड़ लिया गया। इन घड़ियों की फिनिशिग, लोगो और बार कोड टाइटन ब्रांड की घड़ी से अलग पाया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजबीर सिंह चौहान का कहना है कि दो दुकानों पर छापा मार कर टाइटन ब्रांड की नकली घड़ियां बरामद की गई थी। इस दौरान दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया, जिन्हें जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.