Move to Jagran APP

पुलिस के हत्थे चढ़े लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाश

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा शहर में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 08:05 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 08:05 PM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़े लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाश
पुलिस के हत्थे चढ़े लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाश

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : शहर में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को बीटा दो कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाश महिला व राहगीरों को निशाना बनाकर चेन स्नेचिग, मोबाइल फोन के साथ नकदी लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। आरोपितों के पास से पुलिस ने चार मोबाइल फोन व 82 सौ रुपये की नकदी बरामद की है। आरोपितों की पहचान हाकम निवासी गांव मुसेपुर भरतपुर राजस्थान, इकबाल निवासी नई बस्ती जिला अलवर राजस्थान, व जोनराज आकोल उर्फ दिलीप जिला अलवर राजस्थान के रूप में हुई है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बीटा दो कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय व ऐच्छर चौकी प्रभारी शैलेंद्र तोमर को मुखबिर से सूचना मिली की शहर में महिलाओं व राहगीरों से लूट की वारदातों से अंजाम देने वाले तीन बदमाश किसी लूटपाट की घटना को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने नट मढैया गोल चक्कर के पास से तीनों को दबोच लिया। बीटा दो कोतवाली में ही आरोपितों के खिलाफ लूट समेत विभिन्न धाराओं में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश सुनसान जगह पर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। लूट करने के लिए मोटरसाइकिल से पीछा कर चैन स्नैचिग, मोबाइल, नगदी आदि लूट की घटना को अंजाम दिया करते थे।

loksabha election banner

---------- ओमीक्रॉन दो में आरडब्ल्यूए का चुनाव 26 को

जासं, ग्रेटर नोएडा : सेक्टर ओमीक्रॉन दो में आरडब्ल्यूए की बैठक हुई। बैठक में सेक्टर की समस्याओं के साथ आरडब्ल्यूए के चुनाव को लेकर चर्चा हुई। सर्वसम्मति से 26 जुलाई को चुनाव कराने का फैसला लिया गया। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष सतीश भाटी ने बताया कि चुनाव में अध्यक्ष, महासचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए 19 जुलाई को नामांकन व 20 जुलाई को नाम वापसी होगी। सेक्टर की सदस्यता के लिए 11 जुलाई तक आवेदन कर सकते है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.