Move to Jagran APP

मामा के घर संदूक में मिला तीन वर्षीय बच्चे का शव

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित खेड़ी भनौता गांव में अपने मायके आई महिला के तीन वर्षीय बेटे का शव संदिग्ध परिस्थिति में संदूक के अंदर मिला है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 06:54 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 06:54 PM (IST)
मामा के घर संदूक में मिला तीन वर्षीय बच्चे का शव
मामा के घर संदूक में मिला तीन वर्षीय बच्चे का शव

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित खेड़ी भनौता गांव में अपने मायके आई महिला के तीन वर्षीय बेटे का शव संदिग्ध परिस्थिति में संदूक के अंदर मिला है। मंगलवार शाम घर के सामने खेलते वक्त बच्चा लापता हो गया था। मामा के घर में रखे संदूक में बच्चे का शव मिलने से कई सवाल खड़े हैं। हालांकि स्वजन ने हत्या के संबंध में पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी है। पूर्व में गुमशुदगी की तहरीर जरूर स्वजन ने दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सांस रूकने से बच्चे की मौत का कारण बताया गया है। ऐसे में पुलिस ने परिवार के करीबी पर हत्या का शक जताया है।

loksabha election banner

खेड़ी भनौता गांव के रहने वाले सेवाराम ने बताया कि उनकी बेटी सपना सात दिन पहले मायके आई थी। मंगलवार शाम सपना का बेटा भव्यांश (3 वर्ष) घर के सामने खेल रहा था। अचानक खेलने के दौरान ही वह परिवार की नजरों से ओझल हो गया। स्वजन ने आसपास के घरों में उसकी तलाश की, लेकिन कहीं कुछ भी पता नहीं चला। बुधवार सुबह भव्यांश का शव उसके मामा के घर पर रखे संदूक के अंदर मिला। शव एक कपड़े में लपेटकर रखा गया था। पुलिस ने मामले में किसी करीबी के शामिल होने की आशंका जताई है। पुलिस जांच में पता चला है कि भव्यांश के तीन मामा है। एक मामा के घर में रखे संदूक में शव मिलने की सूचना दूसरे मामा ने परिवार को दी थी। पुलिस का दावा है जल्द ही मामले का पर्दाफाश होगा। हत्या में धारा में तब्दील होगा मुकदमा

स्वजन की शिकायत पर पूर्व में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया था। बुधवार सुबह बच्चे का शव मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सांस रूकने से मौत की पुष्टि होने पर पुलिस मुकदमें को गुमशुदगी से हत्या की धारा में तब्दील करेगी। वर्जन..

पुलिस मामले का जल्द पर्दाफाश कर सच्चाई सामने लाएगी। जो भी दोषी होगा, उसे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

-हरीश चंदर, डीसीपी, सेंट्रल नोएडा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.