Move to Jagran APP

हथियार के बल पर बंधक बनाकर बदमाशों ने डाली डकैती

दनकौर कोतवाली क्षेत्र मुंहफाड गांव के निकट एक बाग में रहने वाले एक व्यक्ति के एक वर्षीय मासूम को हथियार के बल पर बंधक बनाकर नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार रात डकैती की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के दो सदस्यों को पीटकर घायल कर दिया। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने दनकौर कोतवाली में मामले की तहरीर दी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 07:39 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 06:07 AM (IST)
हथियार के बल पर बंधक बनाकर बदमाशों ने डाली डकैती

संवाद सहयोगी, दनकौर : दनकौर कोतवाली क्षेत्र के मुंहफाड़ गांव के पास एक बाग में रहने वाले एक व्यक्ति के एक वर्षीय मासूम को हथियार के बल पर बंधक बनाकर नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार रात डकैती की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के दो सदस्यों को पीटकर घायल कर दिया। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने दनकौर कोतवाली में मामले की तहरीर दी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

बिलासपुर के फतेहखानी मोहल्ला निवासी मुमत्याज अपने परिवार के सदस्यों के साथ मुंहफाड़ गांव के पास स्थित एक बाग में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात सात नकाबपोश बदमाश बाग में बने मकान में घुस गए। उस समय पीड़ित व उसके परिवार के सदस्य सो रहे थे। बदमाशों ने पीड़ित परिवार के एक वर्षीय मासूम को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया। इस बीच जब मुमत्याज व उसके भाई सोनू ने बदमाशों का विरोध किया तो दोनों को पीटकर घायल कर दिया। बदमाश घर से लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवरात व सात हजार रुपये लूटने के बाद तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पीड़ित मुमत्याज ने डायल 112 पर पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और घायल दोनों भाइयों को बिलासपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बृहस्पतिवार को पीड़ित ने सात अज्ञात नकाबपोश बदमाशों के खिलाफ दनकौर कोतवाली में तहरीर दी।

बॉक्स

घुमंतु गिरोह पर वारदात का शक

बदमाशों ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया है। उससे पुलिस को घुमंतु गिरोह पर शक है। एकांत व बाहरी क्षेत्र में वारदात होने व पीड़ितों के साथ बेहरमी से मारपीट की गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित मुमत्याज की तहरीर पर सात अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

-अखिलेश प्रधान, कोतवाली प्रभारी दनकौर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.