Move to Jagran APP

आवासीय भूखंड योजना के ड्रा में शामिल होंगे 10 फीसद आवेदक

यमुना प्राधिकरण की आवासीय भूखंड योजना के ड्रा में 10 फीसद आवेदकों को ही शामिल होने का मौका मिलेगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 08:26 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 08:26 PM (IST)
आवासीय भूखंड योजना के ड्रा में शामिल होंगे 10 फीसद आवेदक
आवासीय भूखंड योजना के ड्रा में शामिल होंगे 10 फीसद आवेदक

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा: यमुना प्राधिकरण की आवासीय भूखंड योजना के ड्रा में 10 फीसद आवेदकों को ही शामिल होने का मौका मिलेगा। पांच नवंबर को योजना का ड्रा होगा। प्राधिकरण ने आवेदकों की सूची अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर आपत्ति दर्ज करने के लिए 28 अक्टूबर तक मौका दिया है।

loksabha election banner

यमुना प्राधिकरण ने 24 अगस्त में आवासीय भूखंड की योजना निकाली थी। सेक्टर 17, 18, 20 व 22 डी के 120 वर्गमीटर से लेकर चार हजार वर्गमीटर के 1087 भूखंडों के लिए ये योजना निकली थी। प्राधिकरण अगले माह योजना का ड्रा निकालेगा। ड्रा सेक्टर पी थ्री के सामुदायिक केंद्र में संपन्न होगा। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर ड्रा में केवल 10 फीसद आवेदक ही शामिल होंगे। इनका चयन लाटरी निकालकर होगा।

ड्रा प्रक्रिया की फोटो व वीडियोग्राफी भी होगी। प्राधिकरण ने ड्रा की निगरानी के लिए पर्यवेक्षकों का पैनल नियुक्त कर दिया है। प्राधिकरण ने आवेदकों को 28 अक्टूबर तक त्रुटि दूर करने तथा आपत्ति दर्ज कराने का मौका दिया है। आपत्ति का निस्तारण 31 अक्टूबर तक होगा। ड्रा में एकमुश्त भुगतान का विकल्प देने वालों को प्राथमिकता दी जाएगी। भूखंड शेष बचने पर अन्य विकल्प के आवेदकों को मौका मिलेगा। वर्जन..

आवासीय भूखंड योजना का ड्रा पांच नवंबर को होगा। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर ड्रा में दस फीसद आवेदक ही शामिल होंगे।

-शैलेंद्र भाटिया, ओएसडी, यमुना प्राधिकरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.