जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा: यमुना प्राधिकरण की आवासीय भूखंड योजना के ड्रा में 10 फीसद आवेदकों को ही शामिल होने का मौका मिलेगा। पांच नवंबर को योजना का ड्रा होगा। प्राधिकरण ने आवेदकों की सूची अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर आपत्ति दर्ज करने के लिए 28 अक्टूबर तक मौका दिया है।

यमुना प्राधिकरण ने 24 अगस्त में आवासीय भूखंड की योजना निकाली थी। सेक्टर 17, 18, 20 व 22 डी के 120 वर्गमीटर से लेकर चार हजार वर्गमीटर के 1087 भूखंडों के लिए ये योजना निकली थी। प्राधिकरण अगले माह योजना का ड्रा निकालेगा। ड्रा सेक्टर पी थ्री के सामुदायिक केंद्र में संपन्न होगा। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर ड्रा में केवल 10 फीसद आवेदक ही शामिल होंगे। इनका चयन लाटरी निकालकर होगा।

ड्रा प्रक्रिया की फोटो व वीडियोग्राफी भी होगी। प्राधिकरण ने ड्रा की निगरानी के लिए पर्यवेक्षकों का पैनल नियुक्त कर दिया है। प्राधिकरण ने आवेदकों को 28 अक्टूबर तक त्रुटि दूर करने तथा आपत्ति दर्ज कराने का मौका दिया है। आपत्ति का निस्तारण 31 अक्टूबर तक होगा। ड्रा में एकमुश्त भुगतान का विकल्प देने वालों को प्राथमिकता दी जाएगी। भूखंड शेष बचने पर अन्य विकल्प के आवेदकों को मौका मिलेगा। वर्जन..

आवासीय भूखंड योजना का ड्रा पांच नवंबर को होगा। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर ड्रा में दस फीसद आवेदक ही शामिल होंगे।

-शैलेंद्र भाटिया, ओएसडी, यमुना प्राधिकरण

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस