Move to Jagran APP

Noida Route Diversion: नोएडा में डायवर्जन की जानकारी यहां पढ़ें, नहीं तो जाम में फंसेेंगे

Noida Route Diversion अट्टा पीर से अट्टा चौक तक करीब 500 मीटर तक लगने वाले जाम से बचने के लिए वाहन चालकों को पांच किलोमीटर तक घूमना पड़ेगा।

By Edited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 10:45 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 09:54 PM (IST)
Noida Route Diversion: नोएडा में डायवर्जन की जानकारी यहां पढ़ें, नहीं तो जाम में फंसेेंगे
Noida Route Diversion: नोएडा में डायवर्जन की जानकारी यहां पढ़ें, नहीं तो जाम में फंसेेंगे

नोएडा, जागरण संवाददाता। Noida Route Diversion: अट्टा पीर से अट्टा चौक तक करीब 500 मीटर तक लगने वाले जाम से बचने के लिए वाहन चालकों को पांच किलोमीटर तक घूमना पड़ेगा। दीपावली पर्व के मद्देनजर यातायात पुलिस ने अट्टा पीर से अट्टा चौक के बीच ऑटो, टैम्पो, ई-रिक्शा, टैक्सी आदि वाहनों के संचालन पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया है।

loksabha election banner

कल रहेगा डायवर्जन

यह डायवर्जन 21 अक्टूबर से सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक प्रभावी होगा। पुलिस ने शनिवार को एडवाइजरी जारी कर वाहन चालकों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की है। एडवाइजरी के मुताबिक, रजनीगंधा चौक की ओर से सेक्टर-37 की ओर जाने वाले यातायात को अट्टा पीर चौक से राय रेजिडेंसी चौक व डीएम चौक से होते हुए एलिवेटेड के नीचे बने यू-टर्न से सेक्टर-28 कार मार्केट के सामने से होते हुए अपने गंतव्य के लिए जा सकेंगे।

रजनीगंधा चौक की ओर जाने वाले ध्‍यान दें

सेक्टर-37 की ओर से रजनीगंधा चौक की ओर से जाने वाले वाहन चालक अट्टा चौक से फिल्म सिटी फ्लाइओवर के नीचे बने यू-टर्न व नर्सरी तिराहा से अट्टा पीर चौक या नर्सरी तिराहा से अट्टा अंडरपास से होते हुए कैंब्रिज स्कूल तिराहा से कैलाश अस्पताल तिराहा से डीएम चौक होते हुए गंतव्य को जा सकेंगे।

दीपावली को लेकर तैयारी

यातायात पुलिस को करनी होगी मशक्कत अट्टा पीर व अट्टा चौक के बीच यातायात डायवर्जन होने के बाद भी पुलिस को यातायात को व्यवस्थित करने में मशक्कत करनी होगी। सेक्टर-27 स्थित इंदिरा मार्केट में दीपावली को लेकर दुकानें सज गई हैं। निवासी मार्केट में खरीदारी करने आएंगे और सड़क पर ही वाहनों के खड़ा करने की आशंका है, जिससे जाम लग सकता है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.