Move to Jagran APP

स्वामी रामदेव बोले- 'गांधी परिवार चाहता था अमित शाह जेल में ही खत्म हो जाएं' Noida News

स्वामी रामदेव ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नाम लेकर उन्होंने कहा कि यह दोनों नेता कभी नहीं चाहते थे कि अमित शाह और मोदी जिंदा रहें।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 03:40 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 11:23 AM (IST)
स्वामी रामदेव बोले- 'गांधी परिवार चाहता था अमित शाह जेल में ही खत्म हो जाएं' Noida News
स्वामी रामदेव बोले- 'गांधी परिवार चाहता था अमित शाह जेल में ही खत्म हो जाएं' Noida News

नोएडा, जेएनएन। दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा शहर में आए योगगुरु स्वामी रामदेव (yoga guru Ramdev) ने मंगलवार को कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोला है। नोएडा में एक निजी संस्थान में आए स्वामी रामदेव ने कहा कि गांधी परिवार ने अमित शाह (Amit Shah) को जेल भेजा था। सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नाम लेकर उन्होंने साफतौर पर कहा कि यह दोनों नेता कभी नहीं चाहते थे कि अमित शाह और मोदी जिंदा रहें। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार चाहता था कि अमित शाह जेल में ही खत्म हो जाएं।

loksabha election banner

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कभी बदले की भावना से काम नहीं करते। स्वामी रामदेव ने पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री पी चिदंबरम (P. chidambaram) को निशाने पर लेते हुए कहा कि पी. चिदंबरम पूर्व में कानून मंत्री भी रह चुके हैं। उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें खुद कानूनी कार्रवाई में फंसना पड़ेगा। यही कारण है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में जमकर कानून से खिलवाड़ किया। रामदेव ने कहा कि ईश्वर के यहां देर है अंधेर नहीं है। अमित शाह को जेल भेजने वाले पी. चिदंबरम आज खुद अपने ही किए में फंस चुके हैं।

वहीं स्वामी रामदेव ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि देश का कानून तोड़ना और भगवान का कानून तोड़ना दोनों ही गलत है अगर देश का कानून तोड़ेंगे तो चिदंबरम जैसा हाल हो जाएगा। कार्यक्रम में मौजूद केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आज विश्व भर में भारत का परचम लहराया जा रहा है। हाउडी मोदी में हर जगह मोदी जी छाए हुए हैं। आने वाला समय भारत और भारतीयों का है। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.