Move to Jagran APP

परिजन ने मांगी फोटो तो वर्दी पहन CRPF कैंप में घुस गई युवती, गिरफ्तार

युवती के परिजन ने फोन पर वर्दी वाली फोटो मांगी तो आनन-फानन में दिल्ली पहुंचकर दुकान से वर्दी खरीदी और ग्रेटर नोएडा स्थित सीआरपीएफ के कैंप में घुस कर फोटो खींचने लगी।

By Amit MishraEdited By: Published: Wed, 08 Feb 2017 08:50 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2017 09:15 PM (IST)
परिजन ने मांगी फोटो तो वर्दी पहन CRPF कैंप में घुस गई युवती, गिरफ्तार
परिजन ने मांगी फोटो तो वर्दी पहन CRPF कैंप में घुस गई युवती, गिरफ्तार

नोएडा [जेएनएन]। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, सीआरपीएफ के ग्रेटर नोएडा स्थित कैंप में सोमवार रात एक युवती सहायक लिपिक की वर्दी पहन कर घुस गई। उसने कैंप के अंदर पहुंचते ही मोबाइल से फोटो खींचनी शुरू की तो जवान अलर्ट हो गए। उसने खुद को सीआरपीएफ का स्टेनो बताकर गेट से टोकन लिया था। सहायक कमांडेंट की तहरीर पर ईकोटेक तीन कोतवाली पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

मूल रूप से हरियाणा के कैथल की रहने वाली युवती शहर के बीटा एक सेक्टर में रहती है। वह सिविल सर्विस की तैयारी कर रही है। कुछ दिनों पहले उसने सीआरपीएफ में नौकरी के लिए आवेदन किया था। वह लिखित परीक्षा में पास हो गई थी, लेकिन साक्षात्कार में चयन नहीं हुआ था। लेकिन उसने परिजन को बता दिया था कि सीआरपीएफ में चयन हो गया है।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की सुरक्षा में चूक, नोएडा पुलिस से मांगा गया जवाब

सोमवार रात युवती के परिजन ने फोन पर उसकी वर्दी वाली फोटो मांगी तो आनन-फानन में दिल्ली पहुंचकर दुकान से वर्दी खरीदी और ग्रेटर नोएडा स्थित सीआरपीएफ के कैंप में घुस कर फोटो खींचने लगी। सहायक कमांडेंट ने ऐसा करने से रोका तो युवती उनसे उलझ गई। युवती की वर्दी पर लगे स्टार और बेल्ट को देखकर सहायक कमांडेंट ने उसका झूठ पकड़ लिया कोतवाली प्रभारी अवधेश अवस्थी ने बताया कि युवती को जेल भेजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.