नोएडा, जेएनएन। नोएडा-ग्रेटर नोएडा पर खड़े खराब ट्रक में एक अन्य ट्रक ने पीछे से तेज गति में आकर टक्कर मार दी। हादसे में चार लोग घायल हो गए। सभी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया है। कोतवाली एक्सप्रेस-वे पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली प्राभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि एक्सप्रेस-वे पर बृहस्पतिवार देर रात एक डंपर परीचौक से एक्सप्रेस-वे होकर दिल्ली जा रहा था। यह ट्रक सेक्टर- 132 के सामने खराब हो गया। ट्रक को एक्सप्रेस-वे पर किनारे लगा कर मिस्त्री वेदपाल निवासी विश्वकर्मा कॉलोनी दिल्ली, ट्रक चालक रियाज व ट्रक हेल्पर मोहम्मद अरशद निवासी इटावा उसे ठीक कर रहे थे ।

रात करीब 12.30 बजे परीचौक से दिल्ली की ओर आ रहे एक अन्य ट्रक ने उनके ट्रक में टक्कर मार दिया। टक्कर मारने वाले ट्रक को चालक नरेश निवासी नगला रंजीत, थाना फरहा, जिला फिरोजाबाद चला रहे थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रक का केबिन बुरी तरह पिचक गया। ट्रक के केबिन को काट कर चालक नरेश को बाहर निकाला गया।

वहीं, गंभीर रूप से घायल मिस्त्री वेदपाल व चालक रियाज को उपचार के जिला अस्पातल ले जाया गया जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घायल ट्रक चालक नरेश तथा हेल्पर मोहम्मद अरशद का इलाज जेपी अस्पाताल में चल रहा है। घटना के सम्बंध में अभी किसी पक्ष पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस