Move to Jagran APP

नोएडा में मामूली विवाद में भिड़े दो पक्ष, एक-दूसरे को पीटा; युवती और युवक घायल

कोतवाली फेज-दो क्षेत्र के गांव भंगेल में सोमवार देर रात दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर भिड़ंत हो गई। सूचना पर पहुंचे दो पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन मारपीट करने वालों की संख्या अधिक होने के चलते मारपीट करते रहे। इस दौरान एक पक्ष की युवती और एक अन्य व्यक्ति चोट लगने से घायल हो गए। मंगलवार को पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

By Gaurav Sharma Edited By: Geetarjun Wed, 12 Jun 2024 12:44 AM (IST)
नोएडा में मामूली विवाद में भिड़े दो पक्ष, एक-दूसरे को पीटा; युवती और युवक घायल
नोएडा में मामूली विवाद में भिड़े दो पक्ष, एक-दूसरे को पीटा

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली फेज-दो क्षेत्र के गांव भंगेल में सोमवार देर रात दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर भिड़ंत हो गई। सूचना पर पहुंचे दो पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव का प्रयास किया, लेकिन मारपीट करने वालों की संख्या अधिक होने के चलते मारपीट करते रहे। इस दौरान एक पक्ष की युवती और एक अन्य व्यक्ति चोट लगने से घायल हो गए। मंगलवार को पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

भंगेल के शुभम मालिक ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि सोमवार शाम वह अपनी दुकान से घर मिस्त्री को पैसे देने के लिए आए थे। उनके घर की गली के बाहर शिव बिल्डर एजेंसी है। वह वहीं सामने बैठे हुए थे। इस दौरान एजेंसी से एक युवक आया। जिसने वहां से उनको उठने के लिए कहा।

उन्होंने आरोपित युवक से कहा कि वह मिस्त्री को पैसे देकर चले जाएंगे। पीड़ित के अनुसार, जब वह मिस्त्री को पैसे देकर जा रहे थे। इस दौरान दो-तीन लड़के अचानक से वहां आए और उनके साथ मारपीट करने लगे।

आरोपित ने फोन करके अपनी एजेंसी पर अन्य लड़कों को बुला लिया। जो उनके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान किसी ने उनके घर में मारपीट की सूचना दे दी। सूचना पर घर से उनकी तीन बहन भी उनको बचाने के लिए आ गईं।

जिस पर आरोपितों ने उनके और उनकी बहनों के साथ गाली-गलौज और लाठी-डंडे से मारपीट की, जबकि दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि कुछ लोग दुकान के सामने शराब पी रहे थे, जिन्हें मना किया तो आरोपितों ने गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी।

सूचना पर पहुंचे दो पुलिसकर्मियों के सामने भी दोनों पक्ष मारपीट कर रहे हैं। इसका एक वीडियो भी प्रसारित हो रहा है। वीडियो में पुलिसकर्मी दोनों पक्षों के लोगों को अलग-अलग कर रहे हैं, लेकिन संख्या कम होने के चलते वह सफल नहीं हो पाए। कुछ ही देर बाद पुलिसबल पहुंचा तो आरोपित को हिरासत में ले लिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी का कहना है कि मामले में रमाकांत कौशिक, गगन, भरत, दिव्यांशू उर्फ तानू, जतिन, प्रिंस और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।