नोएडा [मोहम्मद बिलाल]। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को जगह-जगह चार पहिया वाहनों के खराब होने व दुर्घटनाग्रस्त होने से जाम की समस्या रही। सूचना पर पहुंची यातायात पुलिस ने खराब व दुर्घटनाग्रस्त वाहन को सड़क किनारे कराया। इससे बाद यातायात सामान्य हुआ।

रीसरफेसिंग का चल रहा काम

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे और फिल्म सिटी से महामाया फ्लाईओवर के बीच भी री-सरफेसिंग का काम चल रहा है। शनिवार को दोनों जगह वाहन चालकों को जाम में फंसना पड़ा। फिल्म सिटी-महामाया फ्लाईओवर के बीच सड़क की री-सरफेसिंग व अन्य स्थानों पर गाड़ियों के खराब होने से जाम की समस्या रही।

सेक्टर 143 के पास दो कारों में टक्कर

नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर शनिवार शाम सेक्टर-143 के पास दो कार आपस में टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही किसी को कोई चोट नहीं आई। इससे ग्रेटर नोएडा से नोएडा आने वाले वाहन चालकों को परेशानी हुई। इसी तरह दलित प्रेरणा स्थल के पास एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे मार्ग पर जाम रहा।

सेक्टर 18 में डीटीसी बस खराब होने से लगा जाम

वहीं सेक्टर-18 अंडरपास में एक डीटीसी की बस खराब होने से जाम की समस्या रही। इसी तरह चिल्ला बार्डर पर एक पिकप खराब होने से जाम रहा। यातायात निरीक्षक नोएडा आशुतोष सिंह का कहना है कि यातायात पुलिसकर्मियों ने खराब वाहनों को एक तरफ हटवाकर जाम खुलवाया। शाम के समय नोएडा से ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे की तरफ जाने वाले रास्ते पर यातायात धीमा रहा। मार्ग पर री-सरफेसिंग का काम चल रहा है। कई जगह वाहनों के भी खराब होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसी तरह शहर के अन्य कई प्रमुख मार्गों पर भी जाम की समस्या रही। यातायात पुलिस को जाम खत्म कराने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

Edited By: Prateek Kumar