Move to Jagran APP

नोएडा के एक रेस्टोरेंट में तीन युवकों पर चाकू से हमला, दो आईसीयू में भर्ती; खराब काफी को लेकर की थी शिकायत

Noida News नोएडा के सेक्टर 15 स्थित एक रेस्टोरेंट में खाना खाने आए तीन युवकों के साथ रेस्टोरेंट के मालिक और कर्मचारियों ने मारपीट की है। मारपीट के दौरान चाकू से वार किए गए हैं। गंभीर रूप से घायल हुए दो व्यक्तियों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Mon, 02 May 2022 12:25 PM (IST)Updated: Mon, 02 May 2022 06:44 PM (IST)
नोएडा के एक रेस्टोरेंट में तीन युवकों पर चाकू से हमला, दो आईसीयू में भर्ती; खराब काफी को लेकर की थी शिकायत
नोएडा के एक रेस्टोरेंट में तीन युवकों पर चाकू से हमला, दो आईसीयू में भर्ती

नोएडा, जागरण डिजिटल डेस्क। राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-15 स्थित फूड चाय सुट्टा रेस्तरां में खराब काफी की शिकायत करना तीन युवकों को भारी पड़ गया। शिकायत पर गुस्साए रेस्तरां मालिक और कर्मचारियों ने तीनों के साथ मारपीट की और चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए यहां कैलाश अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

इस संबंध में घायलों के दोस्त ने थाना फेस वन में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक, एक कर्मचारी को गिरफ्तार करने के साथ ही एक नाबालिग को भी इस मामले में पकड़ा है। दिल्ली के न्यू अशोक नगर के रहने वाले शैलेंद्र पाल शनिवार रात अपने दोस्त रोहित निषाद और विशाल गौतम के साथ सेक्टर-15 के फूड जिला चाय सुट्टा रेस्तरां में गए थे।

शैलेंद्र पाल ने कोल्ड काफी और शेक आर्डर किया था। जब उन्होंने कोल्ड काफी पी तो उसको स्वाद अच्छा नहीं था। इसकी शिकायत उन्होंने रेस्तरां कर्मियों से की। शैलेंद्र पाल का आरोप है कि शिकायत के बाद गलती मानने के बजाय रेस्तरां मालिक ने उनसे विवाद शुरू कर दिया और हाथापाई करने लगे। इस दौरान रेस्तरां मालिक ने अपने करीब चार कर्मचारियों के साथ मिलकर उन पर जानलेवा हमला किया। एक कर्मी ने विशाल गौतम पर चाकू से हमला किया। रोहित निषाद और शैलेंद्र पाल ने जब उसे बचाने का प्रयास तो उन पर भी चाकू से हमला किया गया। इसमें विशाल गौतम और रोहित निषाद को गंभीर चोट आई हैं।

चिकित्सकों ने हालत बताई नाजुक

शैलेंद्र पाल ने पुलिस को बताया कि दोनों को इलाज के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत नाजुक बताते हुए आईसीयू में भर्ती किया है। शैलेंद्र पाल की शिकायत पर पुलिस ने रेस्तरां मालिक सेक्टर-15 निवासी अजय जयसवाल, जेजे कालोनी सेक्टर-16 निवासी शनि को गिरफ्तार किया है। मामले में एक नाबालिग को पकड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.