नोएडा [ मोहम्मद बिलाल]। कांग्रेस की दिग्गज नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ड वाड्रा (Robert Vadra) बुधवार को एक बार फिर दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-11 स्थित नामी मेट्रो अस्पताल में पहुंचे। बताया जा रहा है कि वह रुटीन जांच के लिए बुधवार दोपहर मेट्रो अस्पताल आए हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक, बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा बुधवार दोपहर करीब 12 बजे सेक्टर-11 स्थित मेट्रो अस्पताल में पीठ में दर्द की शिकायत को लेकर रुटीन चेकअप के लिए पहुंचे। यहां अस्पताल में मौजूद ऑर्थोपेडिक सर्जन पुनीत दिलावरी और उनकी टीम ने रॉबर्ट वाड्रा की पूरी जांच की।

वहीं, जांच के बाद डॉक्टर ने अगले कुछ दिनों तक आराम की सलाह दी है। डॉक्टरों से सलाह लेने के बाद वाड्रा करीब एक घंटे बाद वापस दिल्ली के लिए निकल गए। रॉबर्ट वाड्रा का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि उन्हें एम्स रेफर किया है। अब यह वाड्रा पर ही निर्भर करता है कि वह कितनी जल्दी एम्स पहुंचकर अपना इलाज कराते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी रॉबर्ट वाड्रा को पिछले महीने जोड़ों में दर्द की शिकायत पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. पुनीत दिलावरी की टीम उनका इलाज किया था।

डॉ. पुनीत दिलावरी ने बताया कि पिछले महीने रॉबर्ट वाड्रा को घुटने और जोड़ो की नस में आई खिंचाव के चलते अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। एमआरआइ सहित कई जांचों के बाद ही उन्हें भर्ती होने की सलाह दी गई थी। उन्हें बेड रेस्ट के साथ ही थोड़े दिन जिम नहीं जाने की सलाह दी गई थी। 

यहां पर बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा अपनी फिटनेस के चलते भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। वह अक्सर जिम करते भी नजर आते हैं, इसी के साथ वह लगातार फिटनेस पर लोगों को सुझाव भी देते रहते हैं। 

Cheating case against Remo D Souza: बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, पढ़िए- पूरा मामला

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस