Move to Jagran APP

Noida: मॉडल टाउन के पास ट्रैफिक जाम खत्म करने के लिए सड़क होगी चौड़ी, डीसीपी ट्रैफिक ने किया सर्वे

सेक्टर-62 स्थित माडल टाउन के पास ट्रैफिक जाम खत्म करने को सड़क चौड़ी होगी। बृहस्पतिवार को डीसीपी ट्रैफिक ने यहां सड़क चौड़ीकरण से पूर्व सर्वे किया। जल्द सड़क चौड़ी करने के लिए नोएडा प्राधिकरण को पत्र लिखा जाएगा।

By MOHD BilalEdited By: Abhi MalviyaPublished: Thu, 23 Mar 2023 11:53 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 11:53 PM (IST)
सेक्टर-62 स्थित माडल टाउन के पास ट्रैफिक जाम खत्म करने को सड़क चौड़ी होगी।

नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर-62 स्थित माडल टाउन के पास ट्रैफिक जाम खत्म करने को सड़क चौड़ी होगी। बृहस्पतिवार को डीसीपी ट्रैफिक ने यहां सड़क चौड़ीकरण से पूर्व सर्वे किया। जल्द सड़क चौड़ी करने के लिए नोएडा प्राधिकरण को पत्र लिखा जाएगा।

यातायात निरीक्षक आशुतोष सिंह ने बताया कि अभी एनएच-9 से सेक्टर-62 माडल टाउन होकर मामूरा की ओर जाने वाले चालकों को सुबह-शाम व्यस्त समय में परेशानी का सामना करना पड़ता है। माडल टाउन के पास एफओबी नहीं होने के कारण बड़ी संख्या में लोग सड़क पर चलते हैं। यहां सुबह के समय फुटपाथ पर भी भीड़ रहती है। इसलिए अगर शौचालय के पास खाली पड़ी जमीन के पास सड़क चौड़ी की जाए तो यातायात का दबाव कम हो सकता है। एनएच-9 से आने वाले चालक आसानी से मामूरा की ओर जा सकेंगे।

डीएनडी और एक्सप्रेस-वे पर जाम

नोएडा-दिल्ली डीएनडी टोल बार्डर के पास बृहस्पतिवार को एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से यातायात का दबाव रहा। सूचना पर पहुंची यातायात पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को क्रेन की मदद से मार्ग से हटवाया। इसके बाद ट्रैफिक जाम खत्म हुआ। वहीं नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-व पर जाम लगा। वहीं फेज-3 कोतवाली पुलिस के पास ट्रक व कार की टक्कर हो गई। इस कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पर पहुंची पीआरवी-1851 पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तत्काल गंभीर रूप से घायल कार में फंसे चालक को बाहर निकालकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया। इस कारण यहां यातायात का दबाव रहा।

यातायात नियम का पालन करने की दिलाई शपथ

सेक्टर-31 पर युवा क्रांति सेना द्वारा आयोजित ट्रिब्यूट रन कार्यक्रम में बीएस मेमोरियल स्कूल के छात्र-छात्राओं को सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा के विषय में एवं यातायात नियमों व संकेतों के प्रति जागरूक किया गया। काली फिल्म, सायरन, हूटर, मोडिफाइड साइलेंसर लगे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.