Move to Jagran APP

अपनी ही पत्नी का टॉयलेट में बनाया आपत्तिजनक वीडियो किया वायरल Noida News

महिला को ब्लैकमेल कर शादी करने के बाद अश्लील वीडियो को अश्लील वेबसाइट व सोशल मीडिया पर वायरल करने के फरार आरोपित ने सूरजपुर स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में सरेंडर कर दिया है।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 10 Aug 2019 07:25 AM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 07:26 AM (IST)
अपनी ही पत्नी का टॉयलेट में बनाया आपत्तिजनक वीडियो किया वायरल Noida News

नोएडा, जेएनएन। एक महिला को ब्लैकमेल कर शादी करने के बाद उसकी अश्लील वीडियो को अश्लील वेबसाइट व सोशल मीडिया पर वायरल करने के फरार आरोपित ने शुक्रवार को सूरजपुर स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में खुद को सरेंडर कर दिया। मामला अलग-अलग समुदाय का होने की वजह से कोतवाली एक्सप्रेस-वे पुलिस पर आरोपित को गिरफ्तार करने का काफी दबाव था। फिर भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी। हालांकि उसके दबाव में आकर आरोपित को कोर्ट में सरेंडर करने से पुलिस ने राहत की सांस जरूर ली है।

loksabha election banner

मामला जनवरी 2019 में तब प्रकाश में आया, जब पीड़ित महिला ने कोतवाली एक्सप्रेस-वे पुलिस से संपर्क किया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि विश टाउन चौकी क्षेत्र में पीड़ित महिला रहती है। वर्ष 2018 में मूलरूप से फिरोजाबाद निवासी सिकंदर उसके मकान में किराए पर रहने के लिए आया था।

आरोप है कि कुछ दिन बाद आरोपित ने चुपके से महिला के बाथरूम में कैमरा छिपा दिया और उसकी नहाने के दौरान अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने लगा। पहले तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उससे रुपये ऐंठने लगा।

महिला ने पैसे खत्म होने की बात कही तो उसके सारे गहने ले लिया। इस तरह कुछ ही दिनों में आरोपित ने महिला से 2 लाख रुपये से अधिक नकदी के साथ करीब 25 तोला सोने के गहने ले लिया।

महिला का आरोप है कि दुष्कर्म के दौरान भी आरोपित ने उसकी कई अश्लील वीडियो चोरी से बना ली और उसको वायरल करने की धमकी देकर उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। महिला के इनकार करने पर उसने जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद दबाव में आकर महिला ने उससे कोर्ट मैरिज कर ली। हालांकि इसकी जानकारी महिला के परिजनों को रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद हुई।

आरोप है कि इसके बाद भी आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो की कई क्लिप को अश्लील वेबसाइट और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी होने पर महिला का उससे झगड़ा हो गया और वह फरार हो गया।

वहीं,  इस बारे में क्षेत्राधिकारी प्रथम श्वेताभ पांडेय ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही थी। पुलिस के दबाव में आकर उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। पुलिस रिमांड पर लाकर उससे पूछताछ करेगी।

दिल्ली-एनसीआर की अन्य महत्वपूर्ण खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.