Move to Jagran APP

Noida: इंस्टाग्राम पर पोस्ट की बहन की आपत्तिजनक फोटो, दो लाख रुपये और सोने के आभूषण के लिए किया शर्मनाक हरकत

नोएडा में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। दो लाख रुपये और सोने के आभूषण हड़पने के लिए एक युवक इस हद तक गिर गया कि उसने मौसेरी बहन के आपत्तिजनक फोटो इंस्टाग्राम पर प्रसारित कर दिए। साथ ही परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी और कहा कि अब देखता हूं तेरी शादी कैसे होगी।

By Gaurav SharmaEdited By: Shyamji TiwariFri, 28 Jul 2023 12:03 AM (IST)
Noida: इंस्टाग्राम पर पोस्ट की बहन की आपत्तिजनक फोटो, दो लाख रुपये और सोने के आभूषण के लिए किया शर्मनाक हरकत
बहन की इंस्टाग्राम पर पोस्ट की आपत्तिजनक फोटो

नोएडा, जागरण संवाददाता। कोतवाली सेक्टर-63 क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। दो लाख रुपये और सोने के आभूषण हड़पने के लिए एक युवक इस हद तक गिर गया कि उसने मौसेरी बहन के आपत्तिजनक फोटो इंस्टाग्राम पर प्रसारित कर दिए।

घुमाने की बात कहकर ले गया साथ

युवती ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उसकी मौसी अलीगढ़ में रहती है। कुछ समय पहले उनका बेटा विपिन जो रिश्ते में भाई लगता है, नोएडा घर पर आया। कुछ दिन वह नोएडा रहा। इस दौरान वह घुमाने की बात कहकर अपने साथ ले गया।

पोस्ट की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो

उसने चोरी-छिपे मोबाइल से उसके आपत्तिजनक फोटो खींचे और वीडियो भी बना ली। इस दौरान उसने दो लाख रुपये और साेने के आभूषण उधार ले लिए थे। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने रुपये और आभूषण मांगे तो उसने आपत्तिजनक फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी।

जब यह बात स्वजन को बताई तो उसने आपत्तिजनक फोटो इंस्टाग्राम पर प्रसारित कर दिए। साथ ही परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी और कहा कि अब देखता हूं तेरी शादी कैसे होगी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।