Move to Jagran APP

Noida Lok Sabha Voting: नोएडा की सोसायटियों में WFH करने वालों को राहत, EC के इस कदम से 40 हजार मतदाता डाल पा रहे वोट

Noida Lok sabha Election 2024 voting निर्वाचन आयोग की तरफ से नोएडा की बहुमंजिला सोसायटियों में पहली बार बनाए गए 100 मतदान केंद्रों से वर्क फ्रॉम होम वाले लोगों को बड़ी राहत मिल रही है। वह ब्रेक लेकर मतदान के लिए निकल रहे हैं। मतदान केंद्र दूर होने से इनमें से बड़ी संख्या में लोग मतदान करने से रह जाते थे।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Published: Fri, 26 Apr 2024 05:47 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 05:47 PM (IST)
गौरव और मेहुल ने वर्क फ्रॉम होम में किया मतदान। जागरण

अजय चौहान, नोएडा। निर्वाचन आयोग की तरफ से बहुमंजिला सोसायटियों में पहली बार बनाए गए 100 मतदान केंद्रों से वर्क फ्रॉम होम वाले लोगों को बड़ी राहत मिल रही है।

loksabha election banner

वह ब्रेक लेकर मतदान के लिए निकल रहे हैं। मतदान केंद्र दूर होने से इनमें से बड़ी संख्या में लोग मतदान करने से रह जाते थे।

गुरुग्राम बेस्ड कान्टिनम कंपनी में काम करने वाले गौरव उपाध्याय ने बताया कि वर्क फ्राम होम में काम कर रहे हैं। मतदान के लिए दो घंटे का ब्रेक मिला है।

उनका कहना है कि बाहर होने पर वह तो चले जाते लेकिन उनकी तरह सोसायटी में चार-पांच सौ लोग हैं। हर कोई जा पाता ये कहना मुश्किल है। अब ज्यादातर ने ग्रुप पर वोट के लिए सहमति दी है।

'यह एक सराहनीय कदम'

मुंबई बेस्ड कंपनी स्विटजर में काम करने वाले मेहुल प्रतीक लॉरेल सोसायटी एओए के पदाधिकारी है और नोएडा में रहकर वर्क फ्राम होम ही काम करते हैं।

उन्होंने बताया कि यह बहुत ही सराहनीय कदम है। नोएडा में लगभग 40 हजार ऐसे मतदाता हैं। सोसायटी परिसर में मतदान होने से एओए का भी आग्रह है। ऐसे में ज्यादातर मतदान कर रहे हैं।

बहुमंजिला सोसायटियों में बड़ी संख्या में बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले लोग रहते हैं। इनमें से ज्यादतर के आफिस बेंगलुरु, पुणे, मुंबई व गुरुग्राम है और वह वर्क फ्राम होम में काम करते हैं।

तो कुछ की रिपोर्टिंग सीधे यूएस, यूके समेत अन्य देशों में है। इनमें से ज्यादातर रात की शिफ्ट में काम करते हैं। ऐसे में वह भी शाम को आराम से मतदान कर सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.