Move to Jagran APP

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 14वी मंजिल से कूदकर मॉडल ने की आत्महत्या, मुंबई से मिलने आया था पुरुष मित्र

मॉडल प्रिया ने पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी में छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। प्रिया मुंबई में मॉडलिंग करती थी। सुसाइड करने की वजह अभी तक सामने नहीं आयी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 28 Jun 2021 10:03 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jun 2021 10:37 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 14वी मंजिल से कूदकर मॉडल ने की आत्महत्या, मुंबई से मिलने आया था पुरुष मित्र
मॉडल प्रिया ने ग्रेटर नोएडा में सोसाइटी की छत से कूदकर की सुसाइड

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूदकर एक मॉडल ने आत्महत्या कर ली।  पुलिस जांच में पता चला है कि मुंबई में मॉडलिंग करने वाली प्रिया अपनी बड़ी बहन के यहां आई थी। उसके साथ मुंबई का ही पुरुष मित्र भी आया था। दोनों ने रविवार देर रात तक पार्टी की थी यह बात बड़ी बहन ने मां को बता दी जिसके बाद प्रिया की मां सोमवार सुबह पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी पहुंची और उसको डांट लगाई। प्रिया की मां के पहुंचने से पहले ही उसका पुरुष मित्र यहां से चला गया था। मां की डांट से नाराज होकर प्रिया ने सोसाइटी की चौधरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है।

loksabha election banner

एसीपी योगेंद्र सिंह ने बताया कि सोसायटी के लोगों से आत्महत्या की सूचना मिली थी मामले की जांच की जा रही है।

जरूरत पड़ी तो पुरुष मित्र को मुंबई से बुलाएगी पुलिस

पुलिस ने बताया कि अभी मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है यदि जरूरत पड़ती है तो मॉडल के पुरुष मित्र को मुंबई से बुलाया जाएगा आशंका जताई गई है कि पुरुष मित्र भी मॉडल है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.