जेएनएन। भारत की प्रमुख वित्तीय सेवा समूह मास्टरट्रस्ट ने युवाओं के लिए अहम घोषणा की है। मास्टरट्रस्ट अपने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने की योजना बना रहा है। अपनी विस्तार योजना के तहत कंपनी का इरादा पूरी पारदर्शिता के साथ रोजगार देना है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बाजार में 15 वर्ष से मजबूत ब्रांड उपस्थिति वाली और सुगठित वित्तीय सेवा तथा आधुनिक प्लेटफॉर्म मुहैया कराने पर जोर दे रही कंपनी लखनऊ में अपने साझेदारी कार्यक्रम को मजबूत कर रही है। एक ही छत के नीचे अधिक कर्मचारियों को रखने और बड़ी तादाद में लोगों तक पहुंचने के लिए मास्टरट्रस्ट ने लखनऊ में शानदार जगह ली है। इसके लखनऊ कार्यालय में उभरते हुए उद्यमियों को अपना कारोबारी और वित्तीय कौशल मांजने का मौका मिलेगा।

कुशल प्रतिभाओं को मिलेगा नौकरी का अवसर

मास्टरट्रस्ट में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स) अरविंदर सिंह नंदा ने कहा, हम ज्यादातर भर्तियां कुशल प्रतिभाओं, उभरते हुए रिलशनशिप मैनेजर्स और सेल्स टीम आदि की भूमिकाओं के लिए करेंगे। इसके साथ ही हम वित्त वर्ष 2022-23 में असरदार अपस्किलिंग जारी रखेंगे। मास्टरट्रस्ट ने हमेशा वित्तीय सेवाएं और प्लेटफॉर्म प्रदान करने का सपना देखा है। मास्टरट्रस्ट का लक्ष्य निवेश की सभी जरूरतों के लिए तैयार वित्तीय समाधान मुहैया कराना है।

अरविंदर सिंह नंदा ने कहा, "कंपनी के पास बेमिसाल बुनियादी ढांचा है और मझोले एवं छोटे बाजारों में रोजगार के मौके प्रदान करने पर हमारा ध्यान है। हमारा मकसद प्रतिभाशाली युवाओं को रोजगार के ढेरों मौके प्रदान करना है। लखनऊ वित्तीय सेवाओं में सबसे तेज बढ़ रहा बाजार है, जिस पर अभी तक किसी का ध्यान नहीं गया है। इस संभावना को पहचानकर हम अपनी सेवाएं बिना किसी रुकावट के प्रदान करना चाहते हैं।"

मास्टरट्रस्ट का दावा है कि कंपनी 37 वर्ष से अधिक के अपने अनुभव में आसानी से अपने टारगेट ग्राहकों तक पहुंची है। मास्टरट्रस्ट समूह अभी 700 से अधिक कर्मचारियों का परिवार है और 2,70,000 से अधिक ग्राहक इससे जुड़े हैं।

ये भी पढ़ें- 

नवंबर में इन 67,000 सरकारी नौकरियों के लिए है आवेदन का मौका, देखें अधिसूचना व आवेदन लिंक

इन 5500 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन प्रक्रिया 31 अक्टूबर तक या पहले हो जाएगी समाप्त

Edited By: Abhishek Tiwari