Move to Jagran APP

किसान नेता की पत्नी को ब्लैकमेल करके 1 महीने तक किया दुष्कर्म, ऐसे सामने आई सच्चाई

एक शादीशुदा महिला के साथ बंद कमरे में 1 महीने तक लगातार दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 11:08 AM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 05:01 PM (IST)
किसान नेता की पत्नी को ब्लैकमेल करके 1 महीने तक किया दुष्कर्म, ऐसे सामने आई सच्चाई

ग्रेटर नोएडा/दनकौर [मुस्तकीम खान]। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के दनकौर में एक शादीशुदा महिला के साथ बंद कमरे में 1 महीने तक लगातार दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित महिला का अश्लील वीडियो होने का हवाला देकर उसको अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। शनिवार सुबह महिला किसी तरह आरोपित के चंगुल से निकलकर घर पहुंची और फिर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। 

loksabha election banner

अश्लील वीडियो का डर दिखाकर किया दुष्कर्म
बता दें कि दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने एक पड़ोसी युवक द्वारा ब्लैकमेल करके दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरोपित द्वारा अश्लील वीडियो दिखाकर महिला के साथ दस दिनों तक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ दनकौर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

परिचित है आरोपित

पीड़ित ने दनकौर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि आरोपित का उनके घर आना जाना था। कुछ दिनों पहले जब वह घर मे अकेली थी तभी आरोपित द्वारा कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीड़िता को पिलाया गया। जब महिला बेहोश हो गई तो आरोपित द्वारा उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बनाई गईं और वहां से चला गया। जब पीड़िता को होश आया तो सन्न रह गई मगर भय के कारण परिजनों को मामले को जानकारी नही दी।

आरोप है कि महिला को अश्लील वीडियो दिखाकर आरोपित द्वारा कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। जब आरोपित को इससे भी तसल्ली नही हुई तो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विगत 31 जुलाई की रात को पीड़िता को अपने साथ किसी स्थान पर ले गया। इस दौरान आरोपित ने दस दिनों तक पीड़िता को अपने साथ रखकर दुष्कर्म किया। वहीं पीड़ित परिजन पुलिस की सहायता से महिला की तलाश में जुटे थे। बताया जाता है कि आरोपित के चंगुल से छूटकर किसी तरह पीड़िता अपने घर आ गई।

सहमी हुई है महिला

पीड़िता ने वीडियो वायरल हो जाने के डर से परिजनों को आपबीती नही बताई। पीड़िता के पति ने बताया कि रात को सोते समय महिला चीख उठी जिसके बाद परिजनों ने दवाब बनाकर महिला से पूंछताछ की तो पीड़िता ने सारा दर्द बयां कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता अपने पति के साथ दनकौर कोतवाली पहुँची और पॉलिस से मामले की शिकायत की। दनकौर कोतवाली प्रभारी शमरेश कुमार सिंह का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपित पुष्पेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं। जल्द ही आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिल्ली-NCR का ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.