Move to Jagran APP

महिला से मिलने गए युवक की तलवार से हत्या, आरोपित फरार Noida News

सेक्टर 9 स्थित झुग्गी झोपड़ी कॉलोनी में हुए एक विवाद में युवक पर चाकू व तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 08:31 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 08:31 PM (IST)
महिला से मिलने गए युवक की तलवार से हत्या, आरोपित फरार Noida News
महिला से मिलने गए युवक की तलवार से हत्या, आरोपित फरार Noida News

नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर 9 स्थित झुग्गी झोपड़ी कॉलोनी में एक महिला के बुलाने पर उसके घर पहुंचे उमेश नाम के युवक पर चाकू व तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई। घटना बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है। मृतक युवक के भाई रमेश की शिकायत पर एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस एफआइआर दर्ज कर जांच कर रही है। अभी किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस जांच में पता लगा है कि आरोपित महिला एनडीपीएस एक्ट में पहले जेल जा चुकी है।

loksabha election banner

सेक्टर 10 झुग्गी झोपड़ी निवासी रमेश ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया है कि बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे सेक्टर 9 स्थित झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली शहनाज उर्फ लंगड़ी ने मेरे भाई उमेश को फोन कर कुछ बात करने के लिए अपने पास बुलाया था।

पुलिस के अनुसार दोनों एक दूसरे से पहले से परिचित थे। वहीं पर शहनाज उर्फ लंगड़ी का जानकार अफताब, शब्बीर व सिकंदर भी मौजूद थे। आरोप है कि वहीं पर इन सब ने मिलकर चाकू व तलवार से उनके भाई उमेश की हत्या करने की नीयत से हमला कर दिया। इस दौरान आरोपितों ने तलवार उनके भाई के पेट में घुसा दी। यह पूरा घटनाक्रम उसके भाई के कुछ दोस्तों ने उन्हें बताया। उमेश के दोस्त भी उसके साथ वहां गए थे। उन सब ने बीच बचाव भी किया था। शोर मचाने पर शहनाज सहित अन्य तीनों युवक वहां से भाग निकले। इसके बाद गंभीर रूप से घायल उमेश को सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

प्राथमिक इलाज के बाद वहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां बृहस्पतिवार तड़के इलाज के दौरान उमेश की मौत हो गई। इस मामले में शहनाज उर्फ लंगड़ी, अफताब, सिकंदर व शब्बीर पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस हत्या की एफआइआर दर्ज कर जांच कर रही है।

एनडीपीएस एक्ट में पहले जेल जा चुकी है आरोपित महिला

क्षेत्राधिकारी प्रथम श्वेताभ पांडेय ने बताया शहनाज के बुलाने पर ही उमेश उसके घर गया था। वहां किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद उसकी हत्या हुई। शिकायत में तलवार व चाकू से हमला करने की बात है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगा कि हत्या कैसे की गई है।

जिस महिला के बुलाने पर उमेश वहां गया था उसके खिलाफ पहले से एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज है व वह पहले जेल भी जा चुकी है। जिन आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई है उसमें सिकंदर व शब्बीर आरोपित महिला शहनाज के भाई बताए जा रहे हैं। एक अन्य आरोपित से उसका क्या संबंध है जांच के बाद साफ होगा।

  दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.