ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर के सूरजपुर कस्बे में चार दिन पहले पत्नी की चाकू मारकर हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपित पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपित ने पत्नी को एक युवक से फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था। फोन पर अक्सर लंबी बातचीत होने पर आरोपित को पत्नी पर शक हुआ। इसके बाद आरोपित ने पत्नी को दूसरे मर्द के साथ देख लिया और शक किया। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया। वहां से उसको जेल भेज दिया गया है।

एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि सूरजपुर कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह दीखित की टीम ने पत्नी की हत्या के आरोपित पति संजय उर्फ संजीव मूल निवासी शाहजहांपुर को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपित पति संजय उर्फ संजीव की तलाश में कई जगह छापेमारी की गई थी। आरोपित से पूछताछ में पता चला है कि उसकी पत्नी फूलमाला पड़ोस में रहने वाले एक लड़के से अक्सर फोन पर बात करती थी। इस बारे में पता चलने पर उसने कई बार मना किया, लेकिन उसने युवक से बात करना नहीं छोड़ा।

एसपी ने बताया कि 31 अक्टूबर को आरोपित संजय जब घर पहुंचा तो उसने पत्नी को फोन पर बात करते हुए सुन लिया। पति के पूछे जाने पर यह कह दिया कि मां से बात कर रही थी। इसके बाद आरोपित ने पत्नी को अपने गांव छोड़ने को कहा था। पहले तो फूलमाला तैयार हो गई थी लेकिन बाद में उसने मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। अगले दिन एक नवंबर की शाम जब वह घर पहुंचा तो पत्नी को दोबारा प्रेमी से फोन पर बात करते हुए पाया। आरोपित पति को दोबारा गुस्सा आया और उसने पत्नी के सीने व पेट पर चाकू से कई वार किए। घायल फूलमाला ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस