Move to Jagran APP

ग्रेटर नोएडा में बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा में बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लग गई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 04:40 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 10:21 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा (दादरी), जागरण संवाददाता। जारचा कोतवाली क्षेत्र में दोपहर एक बजे के करीब मोटरसाइकिल लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि उसके तीन साथी मौके से पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और फरार बदमाशों के तलाश में जुट गई।

loksabha election banner

जारचा गांव गांव जाने के वक्‍त दोपहर को घटी घटना

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि खंगोडा निवासी पंकज मंगलवार दोपहर एक बजे के करीब जारचा से गांव लौट रहे हैं। रास्ते में बदमाशों ने रघुवीर गढ़ी गांव के पास पंकज की कनपटी पर तमंचा सटाकर उससे मोटरसाइकिल व नकदी लूट ली थी।

लूट की सूचना मिलते ही बदमाशों के पीछे लग गई पुलिस 

लूट करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। जारचा कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत की टीम ने बदमाशों को वीरपुरा के जंगलों में घेर लिया। पुलिस को देखकर बदमाशों ने गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। तीन अन्य बदमाश मौके से भाग गए।

पकड़े गए बदमाश की हुई पहचान

पकड़े गए बदमाश की पहचान मोहित निवासी बिलसूरी सिकंद्राबाद बुलंदशहर के रुप मे हुई है। बदमाश के कब्जे से लूट की मोटरसाइकिल, लूटी गई नकदी व डंडा बरामद किया गया है। बदमाशों ने लूट के दौरान पीड़ित पंकज को डंडा मारकर घायल भी किया था। बदमाशों से हुई मुठभेड़ के बाद डीसीपी राजेश सिंह व एसीपी सतीश कुमार मौके पर पहुंचे।

फरीदाबाद में 24 घंटे में तीन मौत से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप, तीन दिन की बच्ची की भी रुकी सांसें

दिल्ली विश्वविद्यालय शिक्षक संघ ने ऑनलाइन परीक्षा को लेकर कराया सर्वे, ज्‍यादातर ने कहा- नहीं चाहिए

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.