Move to Jagran APP

मुठभेड़: पुलिस और बदमाशों के बीच आमने-सामने चलीं गोलियां, पैर में गोली लगने से दो आरोपित घायल; इस मामले में चल रहे थे फरार

UP Crime News यूपी के ग्रेटर नोएडा में आपसी विवाद में गोली मारने वाले आरोपितों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से दो आरोपित घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया गया कि आरोपितों ने पड़ोसियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थीं। जानिए पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Thu, 11 Jul 2024 10:45 AM (IST)
मुठभेड़: पुलिस और बदमाशों के बीच आमने-सामने चलीं गोलियां, पैर में गोली लगने से दो आरोपित घायल; इस मामले में चल रहे थे फरार
मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से आरोपित घायल हो गए। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत तीन दिन पहले भोयरा गांव में खड़ंजा लगाने को लेकर हुए विवाद के दौरान गोली चलाने वाले चार आरोपितों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

वहीं, आरोपितों की पहचान गांव भोयरा निवासी गौरव,सौरभ, विकेश व गोविंदा निवासी मौहल्ला टंकी वाला जहागीरपुर के रूप में हुई है। आरोपित काले रंग की ब्रेजा से भागने की फिराक में थे।

पुलिस की गोली लगने से घायल हुए बदमाश

सूचना मिलने पर बुधवार रात करीब डेढ़ बजे यमुना एक्सप्रेसवे पर नाकाबंदी कर पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। आरोपितों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से आरोपित गौरव व सौरभ के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

आरोपितों के पास से बरामद हुए तमंचे  

पुलिस के अनुसार, दो अन्य आरोपित विकेश व गोविंदा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों के पास से पुलिस ने तीन तंमचे व कारतूस बरामद किए हैं।

जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं पीड़ित

गोली लगने से घायल बुजुर्ग, नाबालिग व महिला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। नाबालिग अभी भी वेंटिलेटर पर है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पिछले तीन दिनों से गांव में पुलिस बल तैनात है। अधिकारी लगातार गांव का निरीक्षण कर जायजा ले रहे हैं। तीन आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

यह भी पढ़ें- Karnal Crime News: टहलने निकले क्राइम ब्रांच के एएसआई की गोली मारकर हत्या, दो बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

खड़ंजा लगाने को लेकर हुआ था विवाद

दोनों पक्षों के बीच खड़ंजा लगाने को लेकर विवाद हुआ था। गांव के लोगों ने दोनों पक्षों को समझा बुझा दिया था, लेकिन कुछ देर बाद आरोपित पक्ष के लोगों ने पीड़ित पक्ष के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें- Delhi News: नकाबपोश बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में फैली दहशत; मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी