Move to Jagran APP

Noida News: पार्क में खेलते समय पांच साल का बच्चा हुआ लापता, पुलिस ने 12 घंटे में खोजकर परिजन को सौंपा

कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने पार्क में खेलते समय गुम हुए पांच साल के बच्चे को खोजकर कर स्वजन के सुपुर्द कर दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार को डायल-112 पर एक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि उनका पांच साल का बेटा सेक्टर-54 स्थित खरगोश पार्क में खेल रहा था। खेलते-खेलते संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है।

By Gaurav Sharma Edited By: Sonu Suman Published: Mon, 20 May 2024 05:19 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 05:19 PM (IST)
नोएडा में पार्क में खेलते समय पांच साल का बच्चा हुआ लापता।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने पार्क में खेलते समय गुम हुए पांच साल के बच्चे को खोजकर कर स्वजन के सुपुर्द कर दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार को डायल-112 पर एक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि उनका पांच साल का बेटा सेक्टर-54 स्थित खरगोश पार्क में खेल रहा था। खेलते-खेलते संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। 

पुलिस ने बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए एक टीम गठित की जो आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने लगी। पार्क के आसपास मिले लोगों से पुलिस ने बच्चे के बारे में जानकारी जुटाई और उसका हुलिया बताया। यहां से मिले इनपुट के आधार पर पुलिस आगे बढ़ी और बच्चे को तलाशती रही।

सेक्टर-22 स्थित चौड़ा गांव से बरामद

करीब 12 घंटे बाद पुलिस ने गुमशुदा बच्चे को सेक्टर-22 स्थित चौड़ा गांव से बरामद कर लिया। बच्चे को सकुशल पाकर स्वजन के चेहरे पर फिर से मुस्कान लौट आई। इंटरनेट मीडिया पर भी लोगों ने नोएडा पुलिस के इस सराहनीय पहल की प्रशंसा की है।

ये भी पढ़ें- Ganga Water Supply: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लाखों लोगों के लिए गुड न्यूज, जल्द शुरू होगी गंगाजल की आपूर्ति


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.