Move to Jagran APP

VIDEO: नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में दो पक्षों में मारपीट, युवक को लात-घूंसों से पीटते दिखे लोग

दो पक्षों में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल करने वाले का दावा है कि यह वीडियो कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-38ए स्थित गार्डन गैलेरिया का है। पुलिस जांच में जुटी है। वीडियो में एक युवती भी दिखाई दे रही है जो उस युवक को बचाने का प्रयास कर रही है।

By Gaurav Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Sun, 09 Jun 2024 09:31 AM (IST)
VIDEO: नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में दो पक्षों में मारपीट, युवक को लात-घूंसों से पीटते दिखे लोग
VIDEO: नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में दो पक्षों में मारपीट, युवक को लात-घूंसों से पीटते दिखे लोग

जागरण संवाददाता, नोएडा। मॉल के खुले क्षेत्र में दो पक्षों में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल करने वाले का दावा है कि यह वीडियो कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-38ए स्थित गार्डन गैलेरिया का है। पुलिस जांच में जुटी है।

50 सेकंड के इस वीडियो में कुछ लोग पीले रंग की टी-शर्ट पहले युवक की लात-घूंसों से पिटाई कर रहे हैं। बचाव में वह युवक भी हाथापाई करने का प्रयास कर रहा है। इसी बीच नीले रंग की शर्ट और काले रंग की पेंट पहने 8-10 लोग आ जाते हैं और पिट रहे युवक को बचाने का प्रयास करते हैं।

ऐसा लग रहा है कि जैसे ये लोग मॉल प्रबंधन की ओर से सुरक्षाकर्मी हैं। वह बार-बार पीले रंग की टी-शर्ट पहने युवक को बचाकर सुरक्षित जगह ले जाने का प्रयास करते हैं, लेकिन पीटने वाले लोग बार-बार उसे पकड़ लेते हैं और लात-घूंसे बजाने लगते हैं और जमीन पर घसीटने लगते हैं।

कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-38ए स्थित गार्डेन गैलेरिया का बताया जा रहा वीडियो pic.twitter.com/lkXnKuu2XG— Abhishek Tiwari (@abhishe_tiwary) June 9, 2024

वीडियो में एक युवती भी आई नजर

वीडियो में एक युवती भी दिखाई दे रही है, जो उस युवक को बचाने का प्रयास कर रही है, लेकिन पीटने वाले युवकों की संख्या इतनी ज्यादा है कि सुरक्षाकर्मी और युवती के प्रयास विफल हो जाते हैं। युवती उन युवकों से मिन्नते करते हुए दिखाई दे रही है, लेकिन आरोपित युवक पीटने से नहीं मान रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष नशे में थे। झगड़ा किस बात को लेकर हुआ, यह अभी साफ नहीं हुआ है। एसीपी प्रवीण कुमार सिंह का कहना है कि वीडियो कहां का और कब का है इसकी जांच कराई जा रही है। दोनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।