Move to Jagran APP

Noida News: पार्किंग में गिर रही मिठाई की दुकान की गंदगी, एओए ने किया विरोध

साया जियोन सोसायटी की मार्केट में संचालित मिठाई की दुकान निवासियों के परेशानी की वजह बनी हुई है। मिठाई बनाने के दौरान निकलने वाली गंदगी पाइप के जरिए सोसायटी के बेसमेंट में गिर रही है। रविवार की सुबह भी बेसमेंट पार्किंग में गंदगी पसरी रही। एओए (अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन) ने इसका विरोध करते हुए मिठाई की दुकान संचालक का घेराव किया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Tiwari Mon, 10 Jun 2024 12:19 PM (IST)
Noida News: पार्किंग में गिर रही मिठाई की दुकान की गंदगी, एओए ने किया विरोध
Noida News: पार्किंग में गिर रही मिठाई की दुकान की गंदगी, एओए ने किया विरोध

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। साया जियोन सोसायटी की मार्केट में संचालित मिठाई की दुकान निवासियों के परेशानी की वजह बनी हुई है। मिठाई बनाने के दौरान निकलने वाली गंदगी पाइप के जरिए सोसायटी के बेसमेंट में गिर रही है।

रविवार की सुबह भी बेसमेंट पार्किंग में गंदगी पसरी रही। एओए (अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन) ने इसका विरोध करते हुए मिठाई की दुकान संचालक का घेराव किया।

नाली में बहाई जा रही गंदगी

एओए सचिव जार्डन छाबड़ा ने बताया मार्केट में एक नामी मिठाई की दुकान संचालित है। यहां मिठाई बनाने के दौरान निकलने वाली गंदगी पाइप के जरिए नाली में बहाई जा रही है। इसकी वजह से पाइप हर दिन ब्लाक होता है। रविवार को भी यहां पर पाइप ब्लाक हुआ। प्रबंधन से शिकायत की तो बेसमेंट में पाइप की ब्लाकेज मिली। पाइप को खोला गया तो गंदगी बेसमेंट में पसरी मिली।

मिठाई संचालक से बात करने पर देखा गया जिस पाइप से गंदगी बहाई जा रही थी उसमें कोई जाली नहीं लगी। एओए ने इसका विरोध किया। प्रबंधन की टीम को इस बारे में जानकारी दी। मिठाई की दुकान संचालक को पाइप में जाली लगाने के लिए कहा गया है।

पाइप की ब्लाकेज और बेसमेंट से गंदगी गिरने से लोगों को परेशानी होती है। मिठाई की दुकान संचालक ने जाली लगाने के बाद ही पानी पाइप में बहाने के लिए कहा है।