Move to Jagran APP

ग्रेटर नोएडा में लूट के प्रयास में बाइक से गिरी महिला, घायल

Greater Noida News ग्रेटर नोएडा पर बदमाशों ने चलती बाइक पर महिला से लूट के प्रयास किया। इस दौरान महिला बाइक से गिरी जिससे उसे गंभीर चोटें लगीं हैं। इस पूरे घटना क्रम के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sun, 02 Apr 2023 03:48 PM (IST)Updated: Sun, 02 Apr 2023 03:48 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में लूट के प्रयास में बाइक से गिरी महिला, घायल।

ग्रेटर नोएडा, प्रवीण सिंह। बादलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित धूम मानिकपुर बाइपास पर चलती बाइक पर बैठी महिला रीना देवी से बदमाशों ने झपट्टा मारकर चेन लूटने का प्रयास किया। हौसला दिखाते हुए महिला ने बदमाश का हाथ पकड़ कर झटक दिया। बदमाशों ने दोबारा कोशिश की तो बाइक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

बाइक पर बैठी रीना घायल

हादसे में बाइक पर बैठी रीना घायल हो गई। उपचार के लिए उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का दावा है जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। गाजियाबाद के खोड़ा कालोनी के रहने वाले राकेश कुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी रीना देवी के साथ रविवार दोपहर साढ़े बारह बजे बाइक से बुलंदशहर जा रहे थे।

तभी धूूम मानिकपुर बाइपास पर पीछे से बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए। बदमाशों ने रीना से चेन लूटने की कोशिश की। यदि रीना ने हिम्मत न दिखाई होती बदमाश चेन लूट कर फरार हो जाते। चेन बचाने के प्रयास में महिला घायल हो गई।

पुलिस के इकबाल को चुनौती

स्ट्रीट काइम पर काबू करने का दावा करने वाले गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट पुलिस के इकबाल को बदमाशों ने चुनौती दी है। जिस तरह चलती बाइक पर महिला से चेन लूट की कोशिश हुई। जब महिला सड़क पर गिरी तब यदि पीछे से कोई बड़ा वाहन आ रहा होता तो महिला की जान भी जा सकती थी।

पूर्व में परीचौक पर हुई थी ऐसी वारदात 

करीब एक साल पहले परीचौक पर भी ऐसी वारदात हुई थी। बदमाशों ने चलते आटो से इंजीनियर आकाश से मोबाइल छीना था। घटना में इंजीनियर आकाश सड़क पर गिर गए थे। उनके बीस टांके लगे थे। डीसीपी सेंट्रल नोएडा राम बदन सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में आते ही रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया है। बदमाशों की तलाश में तीन टीमें लगाई गई है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश होगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.