Move to Jagran APP

Coronavirus NOIDA Lockdown Day 4 : यमुना एक्सप्रेस-वे को 14 अप्रैल तक किया गया टोल फ्री

Coronavirus NOIDA Lockdown Day 4 गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रभाव और खतरे के मद्देनजर देशभर में आगामी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 02:08 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 02:09 PM (IST)
Coronavirus NOIDA Lockdown Day 4 : यमुना एक्सप्रेस-वे को 14 अप्रैल तक किया गया टोल फ्री
Coronavirus NOIDA Lockdown Day 4 : यमुना एक्सप्रेस-वे को 14 अप्रैल तक किया गया टोल फ्री

ग्रेटर नोएडा नोएडा [अरविंद मिश्रा]। Coronavirus NOIDA Lockdown Day 4 : आगामी 14 अप्रैल तक जारी रहने वाले लॉकडाउन के चलते यमुमा एक्सप्रेस-वे को टोल फ्री कर दिया गया है। वहीं,  इस टोल फ्री के दायरे में साधारण वाहन शामिल नहीं हैं। दरअसल, फैसले के तहत लॉकडाउन रहने के दौरान आवश्यक आपातक़ालीन सेवा से संबंधित वाहनों जैसे रोडवेज़ की बसें, सब्ज़ी, खाद्य सामग्री ले जाने वाले वाहनों के लिए यमुना एक्सप्रेस-वे को टोल फ़्री कर दिया गया है। यह घोषणा शैलेंद्र भाटिया (अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी, यमुना प्राधिकरण) की ओर से की गई है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रभाव और खतरे के मद्देनजर देशभर में आगामी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। 

बता दें कि रोजाना हजारों वाहनों के गुजरने से गुलजार रहने वाला यमुना एक्सप्रेस-वे फिलहाल शांत और यहां पर इक्का-दुक्का वाहन ही गुजर रहे हैं।

कोरोना वायरस के चलते 14 अप्रैल तक यमुना एक्सप्रेस-वे को आवाजाही के लिए बंद कर दिया गया है। यहां से अब जरूरी सामान ले जाने वाली गाड़ियां, अधकारियों की गाड़ियों के अलावा एंबुलेंस की गाड़ियां ही गुजर रही हैं।

यहां पर बता दें कि गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस के शनिवार को 6 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें एक 11 साल की बच्ची भी शामिल है। इस तरह जिले में अब तक कुल 23 मामले सामने आ चुके हैं।

विदेश से आए ऑडिटर ने मचाया कोहराम

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों एक ऑडिटर विदेश से आया था। कंपनी में काम के दौरान बड़ी संख्या में कंपनी अधिकारी-कर्मचारी इसके संपर्क में आए और अब संपर्क में आए लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। इन में परिवार के लोग ज्यादा है। शुक्रवार को इसी विदेशी की वजह से कुल 3 मामले सामने आए थे, जिसमें मां-बेटी भी थीं। हैरानी की बात है कि जिसे युवक की वजह से मां-बेटी कोरोना वायरस से संक्रमित हुई हैं, उसका टेस्ट नेगेटिव आया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.