नोएडा [ सुनाक्षी गुप्ता]। नोएडा की सड़कों पर गुंडागर्दी का ताजा मामला शनिवार रात नोएडा थाना फेज 3 से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित मामूरा से आया है। जहां रिक्शे पर परिवार को बिठाकर एक व्यक्ति सड़क पार कर रहा था। इतने में तेज रफ्तार गाड़ी रिक्शे से जाकर टकरा जाती है, और उसमें बैठे चार बच्चों समित उनकी मां सड़क पर गिर जाती है।

कार चालक गाड़ी से उतरता है और रिक्शा चालक को पीटने लगता है। थोड़ी ही देर में सड़क पर जाम लग जाता है और लोग घटनास्थल पर पहुंच जाते हैं। इसी बीच गाड़ी में सवार दो में से एक चालक डिग्गी से डंडा निकालकर लाता है और बीच सड़क भीड़ के सामने रिक्शा चालक को पीटने लगता है। भीड़ में से कुछ लोग झगड़े को रोकते हैं और पुलिस को जानकारी देते हैं। मौके पर पहुँची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई है।

सड़क पर गिरे बच्चों को आई चोट

रिक्शा चालक शहजाद ने बताया कि वह अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ बाजार सामना लेने आया था और अपने घर सेक्टर 66 के पास बसी झुग्गी में जा रहा था। तभी सड़क पार जाते हुए उससे एक गाड़ी टकराती है और उसका 14 साल का बेटा, 10 साल, 3.5 साल और 8 महीने की बेटी सड़क पर गिर जाती है। उनकी मां फरीदा ने बताया कि उसकी 8 साल की बच्ची को काफी चोट भी लगी है। वहीं गाड़ी से टक्कर मारने वालों ने उन्हें बहुत मारा है। 

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप