Move to Jagran APP

Noida Crime: न्यूड वीडियो चैट के जाल में फंसा कारोबारी, CBI अफसर बनकर आरोपी ने वसूली मोटी रकम

बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित पाश सोसायटी में रहने वाले कारोबारी के पास एक युवती ने न्यूड वीडियो काल की। स्क्रीनशाट वायरल करने की धमकी देकर पहले 77 हजार रुपये वसूल लिए। कुछ देर बाद अन्य आरोपित ने खुद को सीबीआइ अधिकारी बताकर कारोबारी को धमकी दी।

By Praveen SinghEdited By: Abhi MalviyaThu, 23 Mar 2023 10:12 PM (IST)
Noida Crime: न्यूड वीडियो चैट के जाल में फंसा कारोबारी, CBI अफसर बनकर आरोपी ने वसूली मोटी रकम
बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित पाश सोसायटी में रहने वाले कारोबारी के पास एक युवती ने न्यूड वीडियो काल की।

नोएडा, जागरण संवाददाता। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित पाश सोसायटी में रहने वाले कारोबारी के पास एक युवती ने न्यूड वीडियो काल की। स्क्रीनशाट वायरल करने की धमकी देकर पहले 77 हजार रुपये वसूल लिए। कुछ देर बाद अन्य आरोपित ने खुद को सीबीआइ अधिकारी बताकर कारोबारी को धमकी दी कि उसकी वीडियो यूट्यूब पर डाल देगा। दोबारा 56 हजार रुपये खाते से निकाल लिए गए। कुल सवा लाख की वसूली की शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दर्ज कराई गई शिकायत में कारोबारी ने कहा है कि उनका इंपोर्ट एक्सपोर्ट का कारोबार है। कुछ दिन पहले उनकी युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई। वह युवती से इंटरनेट मीडिया पर चैटिंग करने लगे। भरोसे में लेकर युवती ने उनका मोबाइल नंबर ले लिया। 18 मार्च को वाट्सएप पर वीडियो काल की। आरोपित ने कारोबारी की न्यूज वीडियो बना ली। 20 मार्च को किसी अन्य मोबाइल नंबर से फोन आया और दो बार में वसूली की गई। बीटा दो कोतवाली प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि जांच की जा रही है। मेरी बुजुर्ग व युवा लोगों से अपील है कि वह अंजान युवती के जाल में न फंसे। इससे उनके साथ ठगी हो सकती है।