Move to Jagran APP

फरीदाबाद से व्यापारी का किया अपहरण, परी चौक पर डिवाइडर से टकराई गाड़ी तो भाग गए बदमाश

बल्लभगढ़ से स्कॉर्पियो सहित व्यापारी राजीव मित्तल को अपहरण करके ले जा रहे बदमाश जब ग्रेटर नोएडा के परी चौक पहुंचे तो एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट के बाद बदमाश फरार हो गए। मौके पर जब लोग पहुंचे तो देखा कि गाड़ी के अंदर एक व्यक्ति बंधक बना लेटा है। पूछताछ पर व्यापारी ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद नॉलेज पार्क पुलिस को सूचना दी गई।

By Arpit Tripathi Edited By: Abhishek Tiwari Tue, 21 May 2024 02:37 PM (IST)
फरीदाबाद से व्यापारी का किया अपहरण, परी चौक पर डिवाइडर से टकराई गाड़ी तो भाग गए बदमाश
व्यापारी का किया अपहरण, परी चौक पर डिवाइडर से टकराई गाड़ी तो भाग गए बदमाश

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। फरीदाबाद के बल्लभगढ़ से स्कॉर्पियो सहित व्यापारी राजीव मित्तल को अपहरण करके ले जा रहे बदमाश जब ग्रेटर नोएडा के परी चौक पहुंचे तो एक्सीडेंट हो गया। मंगलवार सुबह परी चौक पर डिवाइडर से गाड़ी टकराने पर दोनों टायर फट गए।

एक्सीडेंट के बाद बदमाश फरार हो गए। मौके पर जब लोग पहुंचे तो देखा कि गाड़ी के अंदर एक व्यक्ति बंधक बना लेटा है। पूछताछ पर व्यापारी ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद नॉलेज पार्क पुलिस को सूचना दी गई। बदमाशों ने व्यापारी के साथ मारपीट भी की थी। कैलाश अस्पताल में उपचार के बाद व्यापारी को स्वजन को सौंप दिया गया है।

बेटी को लेने जा रहे थे दिल्ली एयरपोर्ट

बल्लभगढ़ की मुकेश कॉलोनी राजीव मित्तल का स्टोन क्रशर और मेट्रो स्टेशन की पार्किंग के ठेका का काम है। सोमवार रात करीब डेढ़ बजे वह बेटी को लेने दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि एयरपोर्ट जाते वक्त फरीदाबाद के थाना सेक्टर-11 क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पंप के पास एक स्कूटी सवार ने उनकी स्कार्पियो के आगे टक्कर मार दी।

उनके गाड़ी रोकते ही चार अन्य बदमाश आ गए और हथियारों के बल पर राजीव का अपहरण कर उनकी ही गाड़ी में हाथ पैर बांधकर डाल दिया। इसके बाद बदमाश राजीव का एटीएम कार्ड लेकर अलग-अलग एटीएम बूथ पर गए, लेकिन एक भी बार राजीव ने सही पिन नहीं बताया।

बदमाश ने राजीव के साथ की मारपीट

इस पर बदमाश बौखला गए और राजीव के साथ मारपीट की। बदमाश उन्हें किसी अज्ञात स्थल पर ले जाने वाले थे। मंगलवार सुबह करीब सात बजे जब वह परी चौक से होकर गुजर रहे थे, तभी गाड़ी असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

टक्कर होने के कारण आगे के दोनों टायर फट गए। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। बदमाश घबरा गए और गाड़ी की चाबी निकाल कर पैदल ही भाग गए। स्वजन ने फरीदाबाद के थाना सेक्टर- 11 में तहरीर दी है।