Move to Jagran APP

कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूटे 15 लाख

सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी मौके का मुआयना किया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 06:53 PM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 06:53 PM (IST)
पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली है।

नोएडा [मोहम्मद बिलाल]। सेक्टर-104 हाजीपुर के पास बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक कलेक्शन एजेंट से हथियार के बल पर 15 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी मौके का मुआयना किया। घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। माना जा रहा है कि मामले में जल्द बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

loksabha election banner

तेल की होलसेल दुकान है पीड़ित का

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के कोंडली इलाके में प्रवीण गर्ग की अग्रवाल ट्रेडर्स के नाम से तेल की होलसेल की दुकान है। कोंडली स्थित गोदाम से नोएडा की कई दुकानों में उनका माल भेजा जाता है। इसके भुगतान का कलेक्शन करने के लिए बृहस्पतिवार को कलेक्शन एजेंट सुखबीर स्कूटी से नोएडा आया हुआ था।

नोएडा के हाजीपुर में हुई लूट

सुखवीर नोएडा में कुल 15 जगह पर पैसे का कलेक्शन करने के बाद सेक्टर-104 हाजीपुर के पास से गुजर रहे थे। तभी पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने सुखबीर की स्कूटी को ओवरटेक कर रुकवा लिया और हथियार के बल पर उनसे रुपयों से भरा हुआ बैग लूटने के बाद मौके फरार हो गए।

सीसीटीवी की फुटेज से हो रही बदमाशों की पहचान की कोशिश

सूचना पाकर मौके पर पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया की पूछताछ में पीड़ित ने बताया है कि बदमाशों ने उनसे करीब 15 लाख रुपये लूटे हैं। पुलिस की पांच टीमें बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाई गई हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीसीटीवी जांच में पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.