Move to Jagran APP

Noida Crime: किशोरी से दुष्कर्म के बाद छिपे आरोपी ने आज सुबह पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में गिरफ्तार

नोएडा (Noida News) के थाना सेक्टर-39 इलाके की सदरपुर कालोनी में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोपी ने पुलिस पर आज सुबह फायरिंग की। जब पुलिस की जवाबी कार्रवाई की तो आरोपित की टांग में गोली लगी। मंगलवार को सेक्टर-42 के जंगल में पुलिस के साथ उसकी मुठभेड़ हुई। पुलिस को बदमाश के जंगल में छिपे होने की सूचना मिली थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Tue, 09 Jul 2024 09:01 AM (IST)
Noida Crime News: बदमाश और नोएडा पुलिस के बीच मुठभेड़।

 गौरव भारद्वाज, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र की सदरपुर कालोनी में किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद वांछित चल रहा आरोपित सेक्टर-42 के जंगल में छिप गया। मंगलवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से घायल आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया और अस्पताल में भर्ती कराया है।

किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोप

नोएडा जोन के एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि सोमवार को कोतवाली क्षेत्र की सदरपुर कालोनी में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। मुकदमा दर्ज कर जिला मथुरा के गांव सकतपुर के उदयवीर को पुलिस खोज रही थी।

पुलिस ने आरोपित को सरेंडर करने को कहा

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एसीपी प्रवीण कुमार सिंह की अगुवाई में दो टीम गठित की गई थीं। मंगलवार सुबह सूचना मिली कि आरोपित सेक्टर-42 के जंगल में छिपा हुआ है। सूचना पर पुलिस द्वारा कांबिंग की गई। आरोपित को सरेंडर करने को कहा गया, लेकिन इसी दौरान आरोपित ने पुलिस टीम पर तमंचे से फायरिंग कर दी।

आरोपित की टांग में लगी गोली

गनीमत रही कि गोली किसी पुलिसकर्मी (Noida Police) को नहीं लगी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो आरोपित की टांग में एक गोली लगी। घायल होने पर आरोपित ने भागने का प्रयास किया, लेकिन टीम ने घेरकर दबोच लिया। उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपित के कब्जे से एक तमंचा, एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है।