Move to Jagran APP

Noida Fire: चलती बस में लगी अचानक आग, चालक ने कूदकर बचाई जान; लगा ट्रैफिक जाम

सीएफओ प्रदीप कुमार चौबे का कहना है कि बृहस्पतिवार शाम 525 बजे कंट्रोल रूम को पुलिस चौकी सेक्टर-51 के पास आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना पर तीन गाड़ियां मौके पर भेजी गई। गनीमत रही कि बस खाली थी। जांच पर पता चला है कि बस सीएनजी फिटेड थी। चालक की ओर से बस में वेल्डिंग का कार्य कराकर लाया जा रहा था।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Thu, 11 Jul 2024 07:02 PM (IST)
नोएडा में चलती बस में लगी अचानक आग, चालक ने कूदकर बचाई जान।

जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर-51 पुलिस चौकी के समीप गुरुवार शाम एक चलती बस में आग लग गई। चालक ने किसी तरह बस से कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर करीब एक घंटे की मशक्कत से पूर्ण रूप से काबू पाया है। गनीमत रही कि आग में कोई जनहानि नहीं हुई है।

हालांकि आग लगने के दौरान करीब आधे घंटे के लिए मार्ग पर ट्रैफिक को रोकना पड़ा। इस कारण होशियारपुर से सिटी सेंटर की ओर जाने वाले वाहन चालक ट्रैफिक जाम में फंसे। ट्रैफिक पुलिस को कुछ देर के लिए डायवर्जन भी लागू करना पड़ा। वहीं आग लगने के दौरान आसपास के इलाकों में धुआं फैल गया। आग की लपटें इतनी भयावह थी कि लोग बस में ब्लास्ट होने की आशंका के कारण दूर से वीडियो बनाते रहे। 

दमकल क तीन गाड़ियों ने पाया काबू

सीएफओ प्रदीप कुमार चौबे का कहना है कि बृहस्पतिवार शाम 5:25 बजे कंट्रोल रूम को पुलिस चौकी सेक्टर-51 के पास आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना पर तीन गाड़ियां मौके पर भेजी गई। गनीमत रही कि बस खाली थी। जांच पर पता चला है कि बस सीएनजी फिटेड थी। चालक की ओर से बस में वेल्डिंग का कार्य कराकर लाया जा रहा था। अचानक ही चलती बस में आग लग गई।

ये भी पढे़ं- ग्रेटर नोएडा: कॉर्पोरेट ऑफिस प्लॉट्स आवंटन के लिए योगी सरकार की नई योजना, ई-ऑक्शन के माध्यम से लगा सकेंगे बोली