Move to Jagran APP

Murder: सिर में डंडा मारकर जूस विक्रेता को उतारा मौत के घाट, परिवार में मचा कोहराम; जांच में जुटे पुलिस अधिकारी

Murder in Greater Noida ग्रेटर नोएडा में एक युवक की सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आपसी विवाद में युवक की हत्या की गई है। जानिए आखिर दोनों पक्षों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Wed, 10 Jul 2024 01:01 PM (IST)
Murder: सिर में डंडा मारकर जूस विक्रेता को उतारा मौत के घाट, परिवार में मचा कोहराम; जांच में जुटे पुलिस अधिकारी
ग्रेटर नोएडा में एक जूस विक्रेता की हत्या कर दी गई। (सांकेतिक तस्वीर)

अजब सिंह, ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गुलिस्तानपुर में किरायेदारों के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई।

सिर में डंडा मारकर की हत्या

वहीं, आपस में हुए झगड़े के दौरान जूस बेचने वाले 22 वर्षीय शाहरुख के सिर पर डंडा लग गया। जिसे नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया

घटना के बाद पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है। उधर, मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Gorakhpur News: वर्दी पहनकर अवैध वसूली कर रही थी फर्जी महिला दारोगा, पुलिस ने पकड़ा तो जेल जाने के भय से बेटों को देख लगी रोने

के रूप में हुई है। शाहरुख सूरजपुर में जूस का स्टॉल लगाता था। गुलिस्तानपुर में ही वह किराये पर रहता था।

मामूली झगड़े के बाद उतारा मौत के घाट

पुलिस के अनुसार, जिस युवक के साथ शाहरुख का मंगलवार की रात को झगड़ा हुआ वह उसका परिचित था। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों रात को साथ में बैठे थे, इसी दोरान अचानक ही किसी बात पर दोनों में विवाद हो गया था। कहासुनी थोड़ी देर में ही मारपीट में तब्दील हो गई। आरोपित ने शाहरुख के सिर पर डंडे से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में सात बहनों के इकलौते भाई की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, प्राइवेट पार्ट पर भी चोटों के निशान