Move to Jagran APP

UP Fire News: ग्रेटर नोएडा की 3 फैक्ट्रियों में आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। यह आग Echo Tech III की 3 फैक्ट्रियों में लगी।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 01:33 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 01:33 PM (IST)
UP Fire News: ग्रेटर नोएडा की 3 फैक्ट्रियों में आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू
UP Fire News: ग्रेटर नोएडा की 3 फैक्ट्रियों में आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। उत्तर भारत में भीषण गर्मी का प्रकोप बढ़ने के साथ ही आग लगने की घटनाओं में भी इजाफा होने लगा है। दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा की 3 फैक्ट्रियों में बृहस्पतिवार दोपहर आग लग गई। वहीं, सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। यह आग Echo Tech III की 3 फैक्ट्रियों में लगी।

loksabha election banner

वहीं, इससे पहले नोएडा के सेक्टर 100 स्थित सेंच्यूरी अपार्टमेंट में मंगलवार शाम एक फ्लैट में आग लग गई। सूचना पर दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची। हालांकि उससे पहले ही सुरक्षा गार्डों ने आस-पास के लोगों की मदद से आग बुझा दिया था। सोसायटी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पवन यादव ने बताया कि जिस समय आग लगी थी उस दौरान उस फ्लैट में कोई मौजूद नहीं था। कुछ देर पहले ही फ्लैट में रहने वाले लोग बाहर किसी काम से गए थे। एक कमरे में रखे घरेलू सामान जले हैं। सीएफओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आग कैसे लगी है पता नहीं लग सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.