ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों और पुलिस के बीच बुधवार रात साढ़े आठ बजे के करीब मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 25000 के इनामी बदमाश तरुण उर्फ भूरा के पैर में गोली लगी है। घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से पुलिस ने मोटर साइकिल और तमंचा बरामद किया है। बदमाश ने बीते दिनों अपने साथी संग मिलकर कलेक्शन एजेंट से 35000 लूट लिए थे।

सहायक पुलिस आयुक्त पीपी सिंह ने बताया कि कलेक्शन एजेंट से लूट करने वाले बदमाश के संबंध में बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली थी। पुलिस ने बदमाश को पकडऩे के लिए घेराबंदी की तो आम्रपाली मॉल के समीप बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

जवाबी कार्रवाई में 25000 के इनामी बदमाश तरुण उर्फ भूरा निवासी गाजियाबाद के पैर में गोली लगी। पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस जांच में पता चला है कि बदमाश ने ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र में ही 23 फरवरी को कलेक्शन एजेंट ईश्वर से पिस्टल की नोक पर 35000 लूट लिए थे।

अधिकारी ने कहा

लूट करने वाले बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगी है। बदमाश के कब्जे से तमंचा और मोटर साइकिल बरामद की गई है। बदमाश के अन्य साथी पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

हरीश चंदर, डीसीपी सेंट्रल नोएडा

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस