Move to Jagran APP

मां-बेटी के सिर पर बैट मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली क्षेत्र में स्थित गौर सिटी सोसायटी दो की 11व

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Dec 2017 08:30 PM (IST)Updated: Wed, 06 Dec 2017 08:30 PM (IST)
मां-बेटी के सिर पर बैट मारकर हत्या
मां-बेटी के सिर पर बैट मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली क्षेत्र में स्थित गौर सिटी सोसायटी दो की 11वीं एवेन्यू में रहने वाली मां-बेटी की सिर पर बैट मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी ने फ्लैट के बाथरूम में नहाया है और उसके बाद फ्लैट में लगाकर फरार हुआ है। पुलिस जांच में मां-बेटी की हत्या का आरोपी माता-पिता के इकलौते बेटे को मान रही है। घटना के बाद से वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। मामले में रिश्तेदार विराट की तरफ से अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

loksabha election banner

मूल रूप से मुजफ्फरनगर के मोरना के रहने वाले सौम्य अग्रवाल अपनी पत्‍‌नी अंजली, बेटी मनिकर्णिका, बेटे प्रखर व माता-पिता के साथ गौर सिटी सोसायटी दो की 11वीं एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 में रहते है। उनका नोएडा के बरौला में टाइल्स का कारोबार है। वह कारोबार के सिलसिले में रविवार रात गुजरात गए थे और उनके माता-पिता देहरादून में एक शादी समारोह में गए थे। सोमवार रात को जब पत्‍‌नी का फोन नहीं उठा तो उन्होंने मामले की सूचना सोसायटी के व्हाट्स एप ग्रुप पर डाली। यह सूचना सोसायटी के लोगों ने मंगलवार सुबह ग्रुप पर देखी। लोग फ्लैट पर पहुंचे तो बाहर से ताला लगा मिला। इसके बाद लोगों ने मामले की सूचना सौम्य को दी। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे लोगों को फ्लैट से बदबू आने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट का ताला तोड़ कर अंदर दाखिल हुई तो देखा कि कमरे के अंदर बेड पर सौम्य की पत्‍‌नी अंजलि व 11 वर्षीय बेटी मनिकर्णिका का शव पड़ा है। चेहरे पर कई वार किए गए हैं। घटना स्थल से पुलिस से खून से लथपथ बैट, कैंची बरामद की है। घटना के बाद से अंजलि का 17 वर्षीय बेटा प्रखर गायब है। पुलिस यह मानकर चल रही है कि उसने ही मां अंजलि व बहन मनिकर्णिका की हत्या की है। सोसायटी के लोगों के मुताबिक प्रखर की गतिविधियां सोसायटी में हमेशा संदिग्ध रहती थीं।

---

मामले में रिश्तेदार विराट की तरफ से हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। प्रथम दृष्टया शक की सूई करीबी पर ही घूम रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

लव कुमार, एसएसपी, गौतमबुद्धनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.