Move to Jagran APP

मेधावी छात्रों को स्कॉलरशिप देगा आइएमएस

जासं, नोएडा : आइएमएस (इंस्टीट्यूट ऑफ मैंनेजमेंट स्टडीज) नोएडा 12वीं की बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 06:37 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 06:37 PM (IST)
मेधावी छात्रों को स्कॉलरशिप
देगा आइएमएस
मेधावी छात्रों को स्कॉलरशिप देगा आइएमएस

जासं, नोएडा : आइएमएस (इंस्टीट्यूट ऑफ मैंनेजमेंट स्टडीज) नोएडा 12वीं की बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को स्कॉलरशिप देने जा रहा है। संस्थान छात्रों को यह स्कॉलरशिप उच्च शिक्षा के लिए प्रदान करेगी। संस्थान तरफ से यह मदद गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए सामान्य, पिछड़ा, अति-पिछड़ा और जनजातीय वर्ग के मेधावी छात्रों को दी जाएगी। इसके लिए सीबीएसई, आइसीएससी और राज्य बोर्ड से इस बार 12वीं पास छात्र आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

आइएमएस की निदेशिका डॉ. कुलनीत सुरी ने बताया कि सीबीएसई, आईसीएससी और स्टेट बोर्ड से 12वीं पास करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए स्कॉलरशिप पाने का यह सुनहरा अवसर है। छात्र-छात्राएं अधिक जानकारी के लिए आइएमएस की अधिकारिक वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूृडब्लयू.आइएमएसनोएडा.कॉम पर जाकर या संस्थान में संपर्क करके ले सकते हैं। आइएमएस नोएडा ने इस स्कॉलरशिप के लिए कुछ शर्ते भी रखी हैं। इसके तहत केवल वे छात्र-छात्राएं स्कॉलरशिप के लिए आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने 12वीं की परीक्षा 80 फीसदी या इससे अधिक अंक प्राप्त किये हों। स्कॉलरशिप के लिए आवेदन ऑनलाइन एवं ऑफलाइन दोनों ही मोड से किया जा सकता है। इसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जून निर्धारित की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.