Move to Jagran APP

विधायक पंकज ¨सह को धमकी मामले में एफआइआर

जागरण संवाददाता, नोएडा : नोएडा के विधायक पंकज ¨सह को व्हाट्सएप पर मिली धमकी मामले में कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। ट्वीटर के जरिए जानकारी मिलने पर कोतवाली सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना की तरफ से इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इस मामले में जांच साइबर अपराध अन्वेषण केन्द्र (सीसीसीआई) को दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 27 May 2018 09:41 PM (IST)Updated: Sun, 27 May 2018 09:41 PM (IST)
विधायक पंकज ¨सह को धमकी मामले में एफआइआर

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

नोएडा के विधायक पंकज ¨सह को वाट्सएप पर मिली धमकी मामले में कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। ट्विटर के जरिए जानकारी मिलने पर कोतवाली सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना की तरफ से इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इस मामले में जांच साइबर अपराध अन्वेषण केन्द्र (सीसीसीआइ) को दी गई है। प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना ने बताया कि विधायक पंकज ¨सह या उनके किसी भी प्रतिनिधि की तरफ से इस मामले में कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। चूकि विधायक उनके ही कोतवाली क्षेत्र में निवास करते हैं। इसलिए वाट्सएप के जरिए उन्हें धमकी मिलने की बात सामने आने पर उन्होंने अपनी तरफ से ही कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत में पंकज ¨सह के मोबाइल नंबर पर वाट्सएप मैसेज कर पैसा मांगने और उनके व परिवार को जान से मारने की धमकी दिए जाने की बात है। हालांकि एफआईआर में यह जिक्र नहीं है कि पंकज ¨सह से कितने पैसे की डिमांड की गई है। मालूम हो कि केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ ¨सह के बेटे पंकज ¨सह नोएडा से भाजपा विधायक है। भारत के मोस्ट वांटेड दाउद इब्राहिम के गुर्गे अली बुदेश के नाम से उनके पास वाट्सएप मैसेज कर धमकी दी गई है। विधायक ने इसकी जानकारी जिला प्रशासन और पुलिस सीनियर पुलिस अधिकारियों को दे दी थी। मालूम हो कि इस तरह का धमकी भरा मैसेज यूपी के अन्य कई विधायकों को भी मिल चुकी है। जिसकी जांच यूपी एटीएस, यूपी एसटीएफ सहित अन्य एजेंसियां कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.