Move to Jagran APP

उद्यमियों का प्रतिनिधिमंडल पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से मिला

जासं नोएडा लघु उद्योग भारती जिलाध्यक्ष एलबी सिंह के नेतृत्व में सोमवार को उद्यमियों का प्रतिनिि

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 10:14 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 10:14 PM (IST)
उद्यमियों का प्रतिनिधिमंडल पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से मिला
उद्यमियों का प्रतिनिधिमंडल पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से मिला

जासं, नोएडा : लघु उद्योग भारती जिलाध्यक्ष एलबी सिंह के नेतृत्व में सोमवार को उद्यमियों का प्रतिनिधिमंडल पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से मिला। जिले में बेहतर कानून व्यवस्था एवं भयमुक्त उद्योगों के संचालन के लिए उनका आभार प्रकट किया। इस दौरान संस्था की ओर से कमिश्नर को एक प्रतीक चिह्न भेंट किया गया। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि शीघ्र ही लघु उद्योग भारती के पदाधिकारी की पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कराई जाएगी। उनकी समस्याओं का त्वरित समाधान कराया जाएगा। इसके बाद प्रतिनिधिमंडल ने यमुना विकास प्राधिकरण (यीडा) के सीईओ डा: अरूणवीर सिंह से मुलाकात की। उन्हें भी प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। डा. अरूणवीर सिंह ने कहा कि जल्द ही लघु उद्योग भारती के पदाधिकारियों के साथ उनकी समस्याओं एवं सुझावों पर विचार के लिए बैठक होगी। इस मौके पर संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप मेहता, ग्रेटर नोएडा इकाई के अध्यक्ष केपी सिंह, संभाग अध्यक्ष पवन सिघल, संजय बत्रा, नितिन पाटिल, अनिल चौधरी समेत अन्य शामिल रहे।

loksabha election banner

------------

घर खरीदारों का सितंबर में रुझान बढ़ा

जांस, नोएडा : हाउसिग डाट काम के पोर्टल पर आइआरआइएस (इंडिया रेजिडेंशियल इंडेक्स फार आनलाइन सर्च) के मासिक सूचकांक में दिल्ली-एनसीआर में खासतौर पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सितंबर में प्रापर्टी के आनलाइन सर्च में ऐतिहासिक वृद्धि देखी गई। कोविड के बाद दिल्ली-एनसीआर के रियल एस्टेट मार्केट में घर खरीदने वालों का तेजी से रुझान बढ़ा है। त्योहारी सीजन के कारण रियल एस्टेट मार्केट में इसका अच्छा असर देखने को मिल सकता है। आइआरआइएस की रिपोर्ट के अनुसार देश के 42 प्रमुख शहरों में घर खरीदने के उद्देश्य से किए गए सर्च में दिल्ली एनसीआर शीर्ष पर है। ग्रुप सीईओ ध्रुव अग्रवाल ने कहा कि

सर्च नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे के सेक्टर-150, 137 क्षेत्रों में केंद्रित रहा। नोएडा एक्सप्रेस-वे अपनी बेहतर कनेक्टिविटी और अब सुचारु मेट्रो सेवा के कारण एक्सप्रेस-वे पर कार्यालय की रुचि के साथ आवासीय मांग बढ़ी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.