Move to Jagran APP

इकलाख हत्याकांड के सभी बेरोजगार युवकों को संविदा पर मिलेगी नौकरी

संस, दादरी (ग्रेटर नोएडा): नौकरी से निकाले जाने पर एनटीपीसी के गेट पर अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर जान दे

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Oct 2017 08:12 PM (IST)Updated: Sun, 08 Oct 2017 08:12 PM (IST)
इकलाख हत्याकांड के सभी बेरोजगार
युवकों को संविदा पर मिलेगी नौकरी
इकलाख हत्याकांड के सभी बेरोजगार युवकों को संविदा पर मिलेगी नौकरी

संस, दादरी (ग्रेटर नोएडा): नौकरी से निकाले जाने पर एनटीपीसी के गेट पर अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर जान देने वाले बिसाहड़ा निवासी नीरज की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने मृतक के परिजन को राहत दिलाने के लिए एनटीपीसी के उच्चाधिकारियों के बीच लिखित समझौता करवाया। वार्ता के दौरान बिसाहड़ा के इकलाख हत्याकांड के सभी बेरोजगार युवकों को भी एनटीपीसी में संविदा पर नौकरी पर रखने पर सहमति बन गई है।

loksabha election banner

तेजपाल नागर ने बताया कि रविवार को उनके आवास पर मृतक नीरज के आश्रित को आर्थिक लाभ पहुंचाने के लिए एनटीपीसी के उच्चाधिकारियों के साथ वार्ता कर लिखित समझौता किया गया। समझौते में एनटीपीसी द्वारा विभिन्न मदों से लगभग आठ लाख रुपये की आर्थिक मदद व मृतक की पत्नी को यूपीएल के माध्यम से एनटीपीसी परिसर स्थित विद्यालय में नौकरी, मृतक की पत्नी को ईएसआइ व पीएफ मद से पेंशन दी जाएगी। एनटीपीसी द्वारा निकाले गए सभी युवकों को तीन माह के अंदर रखने पर भी लिखित समझौता किया गया। उन्होंने बताया कि बिसाहड़ा के इकलाख कांड के सभी बेरोजगार युवकों को भी एनटीपीसी में तीन माह के अंदर संविदा पर नौकरी देने पर लिखित सहमति बन गई है। समझौते के दौरान एनटीपीसी के उप महाप्रबंधक उमेश कुमार, सीनियर मैनेजर निकेश कुमार, यूपीएल के जे चौधरी व विधायक तेजपाल नागर ने समझौते पर हस्ताक्षर किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.