Move to Jagran APP

सड़क पर बाइक सवार झपटमारों का आतंक, छह लोगों से लूटे मोबाइल

शहर में बाइक सवार झपटमारों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। वे लगातार राहगीरों से मोबाइल झपट रहे हैं और पुलिस उन्हें दबोचने में नाकाम है। कुछ एक मामलों में लुटेरों को पीड़ित ने ही पब्लिक की मदद से दबोचा है। झपटमारों ने अलग-अलग कोतवाली क्षेत्रों में ताबड़तोड़ छह मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। सेक्टर 5

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Feb 2019 09:39 PM (IST)Updated: Tue, 05 Feb 2019 09:39 PM (IST)
सड़क पर बाइक सवार झपटमारों का आतंक, छह लोगों से लूटे मोबाइल
सड़क पर बाइक सवार झपटमारों का आतंक, छह लोगों से लूटे मोबाइल

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

शहर में बाइक सवार झपटमारों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। वे लगातार राहगीरों से मोबाइल झपट रहे हैं और पुलिस उन्हें दबोचने में नाकाम है। कुछ एक मामलों में लुटेरों को पीड़ित ने ही पब्लिक की मदद से दबोचा है। झपटमारों ने अलग-अलग कोतवाली क्षेत्रों में ताबड़तोड़ छह मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सेक्टर 58 कोतवाली क्षेत्र में युवक ने लुटेरे को पब्लिक की मदद से दबोच कर पुलिस को सौंप दिया है। सभी मामलों में पीड़ितों ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

---

युवक ने लुटेरे को दबोच कर पुलिस को सौंपा

सेक्टर-62 में रहने वाले आदित्य पाठक का कहना है कि वह रविवार रात करीब नौ बजे रजत विहार मदर डेयरी से दूध लेकर घर आ रहे थे। मोबाइल उनके हाथ में था। तभी बाइक सवार एक युवक ने मोबाइल झपट लिया। उन्होंने शोर मचाते हुए उसका पीछा किया और कुछ दूर जाकर दबोच लिया। मौके पर पहुंची सेक्टर 58 कोतवाली की पीसीआर को आरोपित को सौंप दिया गया। प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज राय का कहना है कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

---

इंजीनियर से बैग झपट कर भागे बदमाश

मूलरूप से मध्यप्रदेश निवासी आकाश श्रीवास्तव सेक्टर-11 में रहते हैं। वह एक कंपनी में इंजीनियर हैं। उनका कहना है कि सोमवार रात करीब 10 बजे वह सेक्टर 16 से ई-रिक्शा से घर जा रहे थे। नोएडा स्टेडियम के पास बाइक सवार दो बदमाश आए और उनका बैग झपट कर फरार हो गए। उन्होंने सेक्टर 24 कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

---

बात करते हुए जा रहे छात्र से मोबाइल छीना

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने रहने वाले क्षितिज गोयल एमिटी विश्वविद्यालय से बीबीए की पढ़ाई कर रहे हैं। वह सोमवार को विवि से शाम करीब 6 बजे बाइक से घर जा रहे थे। सेक्टर-70 के पास मोबाइल पर किसी का फोन आने पर बाइक खड़ी कर बात करने लगे। तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाश मोबाइल झपट कर फरार हो गए। उन्होंने फेस तीन कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

---

कंपनी कर्मचारी से भी छीना मोबाइल

मूलरूप से अलीगढ़ निवासी अनिल कुमार परिवार के साथ छिजारसी में रहते हैं। वह सोमवार शाम करीब चार बजे सेक्टर 63 स्थित कंपनी से ड्यूटी खत्म कर मोबाइल पर बात करते हुए घर जा रहे थे। तभी बाइक सवार दो युवकों ने उनके हाथ से मोबाइल झपट लिया। उन्होंने कुछ दूर तक पीछा भी किया। उन्होंने फेस तीन कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

---

सड़क पर खड़े युवक के हाथ से मोबाइल छीना

गाजियाबाद के इंदिरापुरम निवासी अविनाश शर्मा से भी सोमवार रात बाइक सवार युवकों ने फोर्टिस अस्पताल के पास से मोबाइल छीन लिया। वह कंपनी से घर जाने के लिए सवारी का इंतजार कर रहे थे। वह हाथ में मोबाइल लेकर कुछ देख रहे थे। उन्होंने सेक्टर 58 कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

---

इंजीनियर से मोबाइल और पर्स लूटा 

वाजिदपुर में किराए के मकान में रहने वाले विकास कुमार एक्सप्रेस-वे स्थित एक बिल्डर प्रोजेक्ट पर सिविल इंजीनियर हैं। वह सोमवार रात करीब 8 बजे पैदल घर जा रहे थे।  तभी बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल के बल पर उनसे मोबाइल और पर्स लूट लिया। पर्स में कुछ नकदी, एटीएम कार्ड और आधार कार्ड था। उन्होंने कोतवाली एक्सप्रेसवे में शिकायत दी है।

--

शहर में हो रही आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए सभी कोतवाली पुलिस को कड़े निर्देश दिए गए हैं। प्रमुख चौराहों पर लैपर्ड पर पुलिसकर्मियों को चे¨कग के निर्देश दिए गए हैं। लुटेरों की तलाश में पुलिस टीमें काम कर रही हैं। जल्द ही परिणाम दिखाई देगा।

-सुधा ¨सह, एसपी सिटी, नोएडा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.