Move to Jagran APP

छात्र से गनप्वाइंट पर दो लाख की केटीएम मोटरसाइकिल लूटी

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र में ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं का सिलसिला जारी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 07:01 PM (IST)
छात्र से गनप्वाइंट पर दो लाख की केटीएम मोटरसाइकिल लूटी
छात्र से गनप्वाइंट पर दो लाख की केटीएम मोटरसाइकिल लूटी

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र में ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं का सिलसिला जारी है। मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने गनप्वाइंट पर छात्र से दो लाख की केटीएम मोटरसाइकिल लूट ली। लूट करने के बाद आरोपित बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शहर के सेक्टर जीटा एक में स्थित एवीजे सोसायटी में अखिल ¨सह रहते है। वह नॉलेज पार्क स्थित कॉलेज से पढ़ाई कर रहे हैं। बुधवार शाम साढ़े चार बजे के करीब छात्र अपनी केटीएम मोटरसाइकिल से कॉलेज से सोसायटी जा रहा था। जैसे ही वह सेक्टर बीटा दो में स्थित सीएनजी पंप के समीप पहुंचा तो मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उसको ओवरटेक करके रोक लिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता बदमाशों ने गनप्वाइंट पर उससे मोटरसाइकिल लूट ली। लूट करने के बाद बदमाश भाग निकले। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। लूट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

---

तीसरे दिन लगातार हुई लूट

कासना कोतवाली क्षेत्र में लगातार लूट की घटनाएं हो रही है। पुलिस लूट की घटनाओं पर अंकुश लगा पाने में नाकाम साबित हो रही है। कोतवाली क्षेत्र के सिग्मा दो सेक्टर में सोमवार दोपहर भी बदमाशों ने गैस एजेंसी के कलेक्शन एजेंट से 70 हजार रुपये लूट लिए थे। इसके अलावा मंगलवार को नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में भी बदमाशों ने 40 हजार रुपये लूट लिए थे।

---

लूट की घटनाओं के पर्दाफाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है। लूटपाट करने वाले बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

डा. अजय पाल शर्मा, एसएसपी, गौतमबुद्धनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.