Move to Jagran APP

केले के पैसे मांगने पर की मारपीट

संस दनकौर दनकौर के एक फल विक्रेता ने भट्टा गांव निवासी प्रधान पति पर केले के पैसे मांगने

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 09:00 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 09:00 PM (IST)
केले के पैसे मांगने पर की मारपीट

संस, दनकौर: दनकौर के एक फल विक्रेता ने भट्टा गांव निवासी प्रधान पति पर केले के पैसे मांगने पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ दनकौर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित के जीजा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दनकौर के तुलसी नगर निवासी आस मोहम्मद ने बताया कि उनका साला कमरुद्दीन भट्टा गांव के पास केले बेचता है। रविवार को भट्टा गांव निवासी प्रधान पति नवजीत ने अपने दो साथियों के साथ केले खरीदे। जब पीड़ित ने केले के पैसे मांगे तो आरोपितों ने मारपीट की। मारपीट में घायल कमरुद्दीन को स्वजन ने ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आस मोहम्मद की शिकायत पर पुलिस ने नवजीत व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

------------ पिता ने लगाया पुत्री को भगा ले जाने का आरोप

संस, जेवर:. कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने एक युवक पर एक सप्ताह पूर्व अपनी पुत्री को भगा ले जाने के आरोप में पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित व युवती की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि 29 जून को सभी लोग खेत पर काम करने गए थे, तभी अलीगढ़ के एक गांव का रहने वाला युवक उनकी बेटी को भगा ले गया था। रविवार को पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

--------

महिला समेत तीन के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

संस, जेवर : क्षेत्र के कस्बा जेवर के मोहल्ला दाऊजी वाला निवासी एक महिला ने पड़ोस की एक महिला समेत तीन लोगों पर मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता गीता शर्मा का आरोप है पड़ोस के रहने वाले रामकिशन ने शनिवार शाम अपनी पत्नी व दयानंद के साथ मिलकर उनसे मारपीट की। शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

-----------

दादरी क्षेत्र में भी होता है पटाखों का भंडारण व निर्माण

संस, दादरी : दादरी क्षेत्र मे भी पटाखे बनाने का काम होता था, जिसमें कटहेरा रोड स्थित एक पटाखे के गोदाम में धमाका होने पर दो की मौत हो गई थी। इसके अलावा धूममानिकपुर में बादलपुर पुलिस ने पिछले वर्ष पटाखा गोदाम से भारी मात्रा में पटाखे बरामद किए थे। लोग आज भी दादरी क्षेत्र में चोरी-छिपे पटाखों का निर्माण करते हैं। आरोप है कि यह अवैध कार्य पुलिस व प्रशासन की मिलीभगत से चलता है।

-----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.