जागरण संवाददाता, नोएडा :

कोठारी इंटरनेशनल स्कूल में चल रहे डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल अंडर-14 ग‌र्ल्स प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला सोमवार को खेला गया। इसमें शिव नाडर स्कूल, नोएडा ने जेनेसिस ग्लोबल स्कूल को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। प्रतियोगिता में जेनेसिस रनरअप और डीपीएस नोएडा तीसरे स्थान पर रही।

फाइनल मुकाबले में शिव नाडर स्कूल ने 25-15 के एकतरफा अंतर से जीत दर्ज की और विजेता बना। इससे पहले पहला सेमीफाइनल मुकाबला आर्मी पब्लिक स्कूल, नोएडा और जेनेसिस ग्लोबल स्कूल के बीच हुआ। जिसमें जेनेसिस ग्लोबल स्कूल ने रोमाचक मुकाबले में 20-18 के अंतर से जीत कर फाइनल में पहुंची थी। वहीं दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में शिवनाडर स्कूल नोएडा डीपीएस नोएडा को 20-17 से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। कोठारी इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल मंजू गुप्ता ने विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की। इस दौैरान कोच हितेन्दर चौधरी समेत अन्य लोग मौजूद थे।

सबा करीम क्रिकेट एकेडमी को मिली बढ़त

फोटो,,,,08एनडीपी 34

जासं, नोएडा : एनएस क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को सबा करीम क्रिकेट एकेडमी और उत्तराचल क्रिकेट एकेडमी ब्लू के बीच मुकाबला हुआ। मैच में उत्तराचल क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहली पारी में सबा करीम क्रिकेट एकेडमी ने 31 ओवर में सभी विकेट खोकर 132 रन बनाए। जिसमें तनुल ने 35 रन और अदीब ने 23 रनों की पारी खेली। पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी उत्तराचल क्रिकेट एकेडमी 20 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 66 रन बना पाई। जिसमें अंकित ने 19 रनों की पारी खेली। इस तरह सबा करीम क्रिकेट एकेडमी को पहली पारी में 66 रनों की बढ़त मिल गई। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी सबा करीम क्रिकेट एकेडमी ने दिन का खेल खत्म होने तक 20 ओवर में दो विकेट पर 99 रन बना लिए हैं।

Edited By: Jagran