Move to Jagran APP

आधी रात को सड़क पर घूमते पकड़े युवक-युवती

पुरकाजी में आधी रात को हाईवे पर घूम रहे युवक-युवती को पुलिस ने शक के आधार पर पकड़ लिया। अलग-अलग धर्म से होने पर दोनों से पूछताछ कर स्वजन को जानकारी देकर बुलवाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 11:58 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 11:58 PM (IST)
आधी रात को सड़क पर घूमते पकड़े युवक-युवती
आधी रात को सड़क पर घूमते पकड़े युवक-युवती

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में आधी रात को हाईवे पर घूम रहे युवक-युवती को पुलिस ने शक के आधार पर पकड़ लिया। अलग-अलग धर्म से होने पर दोनों से पूछताछ कर स्वजन को जानकारी देकर बुलवाया। बाइपास पर बुधवार रात पुलिस गश्त कर रही थी। पुलिस को करीब डेढ़ बजे युवक-युवती एक साथ पैदल ही उत्तराखंड की ओर जाते दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों को रोककर देर रात में घूमने का कारण पूछा तो दोनों सकपका गए। पूछताछ में दोनों के अलग-अलग धर्म से होने का पता चलने पर पुलिस ने दोनों के नाम-पते नोट कर स्वजन को मामले की जानकारी दी। युवक संप्रदाय विशेष का होने के चलते पुलिस ने दोनों के अभिभावकों को थाने आने को कहा। गुरुवार दोपहर स्वजन आकर युवक-युवती को साथ लेकर चले गए।

loksabha election banner

वीडियो वायरल मामले में रिपोर्ट दर्ज

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में नाबालिग किशोरी की अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दी है। प्रभारी निरीक्षक एचएन सिंह ने बताया कि किशोरी का मेडिकल व कोर्ट में बयान कराए जाएंगे। पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपित उस्मान के खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो के तहत रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है।

वांछित गोहत्यारा दबोचा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल पुलिस ने गोहत्या में वांछित आरोपित का चालान कर दिया है। थाना प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि हिडन चौकी इंचार्ज मोहित कुमार तेवतिया ने पुलिस टीम के साथ सैदपुरा बस स्टैंड से गोकुशी में वांछित कुटेसरा निवासी जहीर पुत्र अभरा को दबोचकर चालान कर दिया। कार्रवाई की गुहार

मुजफ्फरनगर : किदवईनगर निवासी बबलू उर्फ साजिद ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी सिटी को दिए प्रार्थना-पत्र में आरोप लगाया कि मोहल्ले के ही कुछ दबंगों ने कुछ समय पूर्व उसके पुत्र की हत्या कर दी थी। इस संबंध में शहर कोतवाली पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि दबंग उसके दूसरे पुत्र की हत्या की धमकी दे रहे हैं और रंगदारी की मांग कर रहे हैं। आरोप है कि आरोपितों ने बुधवार शाम उसके घर में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ करते हुए उसके पुत्र की हत्या करने की धमकी दी। पीड़ितों ने एसपी सिटी से सुरक्षा व आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसपी सिटी ने शहर कोतवाली पुलिस को जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। जासं भोकरहेड़ी में करंट से गाय की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मोरना के भोकरहेड़ी कस्बा में विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण खंभे में आ रहे करंट की चपेट में आकर गाय ने तड़पकर दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग की लापरवाही पर रोष प्रकट करते हुए लापरवाह कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। भोपा थाना के भोकरहेड़ी कस्बे के कुआंपट्टी मोहल्ले में शेरोंवाली माता के मंदिर के पास खड़े खंभे में करंट उतरने की शिकायत ग्रामीण विद्युत कर्मचारी से बार-बार कर रहे थे। गुरुवार को बारिश के उपरांत वहां से गुजर रही गाय विद्युत करंट की चपेट में आकर गिर गयी तथा कुछ ही देर में उसने तड़पकर दम तोड़ दिया। विद्युत विभाग की लापरवाही को लेकर किसान नेता चौधरी नवीन सहरावत ने रोष प्रकट किया व उच्च अधिकारियों को घटना से अवगत कराते हुए लापरवाह कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.