मुजफ्फरनगर, जेएनएन। चरथावल में एक चौकीदार की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। चौकीदार का शव खेत से बरामद किया गया है। हत्‍या की सूचना पर सीओ सदर और थाना प्रभारी पुलिस बल व डॉग स्क्वायड एवं विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने आशंका जताई है कि चौकीदार की हत्‍या में किसी परिचित का ही हाथ हो सकता है।

मोबाइल पर आई थी कॉल

चरथावल देहात निवासी इरफान चौकीदार था और उसका कटिंग सैलून था। परिजनों ने बताया कि कल शाम किसी गांव से बच्चे की सुन्नत कराने के लिए मोबाइल पर काल आई थी जिसे सुबह करने के लिए कहा था। आज सुबह भी कॉल आई, जिसके बाद इरफान बाइक से गन्‍तव्‍य की ओर चल पड़ा। करीब दस बजे दधेड़ू-कछोली मार्ग पर ग्रामीणों ने सड़क किनारे खाली खेत में बाइक के नीचे दबे व्यक्ति को देखा जिसकी गोली लगने से मौत हो गयी थी।

डायरी के नंबर से परिजनों को किया फोन

मृतक के पास पड़ी डायरी में नंबर देखकर ग्रामीणों ने उसके परिजनों व पुलिस को सूचना दी। तब पता चला कि मृतक चरथावल देहात निवासी इरफान चौकीदार है। हत्या की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर परिजनों व ग्रामीणों की भीड़ लग गई। वहीं सूचना पर सीओ सदर और थाना प्रभारी पुलिस बल व डॉग स्क्वायड एवं विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस किसी परिचित पर ही हत्या का शक जाहिर कर रही है। 

Posted By: Prem Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप